Friday, May 24

विधायक भावना बोहरा ने जनसंपर्क कर बताई मोदी सरकार की उपलब्धियां, लाभार्थियों से की मुलाकात

*विकास और सुशासन के लिए संकल्पित है भाजपा, आपका एक वोट बदलेगा छत्तीसगढ़ की तस्वीर :भावना बोहरा*

*भावना बोहरा को जैसे आपने ऐतिहासिक जीत दिलाई अब राजनांदगांव लोकसभा में भी कमल खिलाना है: लखनलाल देवांगन*

पंडरिया विधायक भावना बोहरा द्वारा लगातार विधानसभा क्षेत्रों में जनता के बीच पहुंचकर मोदी सरकार के १० वर्षों की उपलब्धियों एवं योजनाओं की जानकारी देते हुए जनसंपर्क किया जा रहा है। छत्तीसगढ़ के कैबिनेट मंत्री और पंडरिया विधानसभा प्रभारी मंत्री लखनलाल देवांगन के साथ भावना बोहरा ने ग्राम मोहगांव, जंगलपुर एवं कुंडा में जनसंपर्क कर राजनांदगांव लोकसभा प्रत्याशी संतोष पाण्डेय के पक्ष में चुनाव प्रचार किया और 26 अप्रैल को होने वाले चुनाव में भाजपा के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान करने की अपील की।

इस दौरान लखनलाल देवांगन ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी विकास और सुशासन के लक्ष्य के साथ जनहित के लिए कार्य करने वाली पार्टी है। पिछले 10 वर्षों में केंद्र की मोदी सरकार द्वारा किये गए एतिहासिक कार्यों और निर्णयों से भारत ने अपनी एक अलग पहचान पुरे विश्व में प्रस्तुत की है। केन्द्रीय बजट में भी छत्तीसगढ़ के विकास के लिए कई घोशनाएँ एवं योजनाओं को समाहित करना छत्तीसगढ़ के प्रति प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की प्रतिबद्धता को दर्शाता है। उन्होंने जनता से कहा कि एक बार पुनः आप सभी भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान कर डबल इंजन की सरकार बनायें ताकि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस शासन में रुके विकास कार्यों को गति मिल सके।

भावना बोहरा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की दूरदर्शिता एवं राष्ट्र सेवा की भावना से आज हमारा भारत निरंतर प्रगति कर रहा है। विकसित भारत-विकसित छत्तीसगढ़ के लिए उनके प्रयासों से छत्तीसगढ़ के विकास को नई गति मिली है। उज्ज्वला योजना, आवास योजना, मातृत्व वंदना योजना, ईज्जत घर, लखपति दीदी और ड्रोन दीदी योजनाओं के माध्यम से महिलाओं को सशक्त बनाने का उनका प्रयास आज सार्थक हो रहा है। मोदी जी के कुशल मार्गदर्शन एवं राजनांदगांव लोकसभा प्रत्याशी संतोष पांडेय जी के नेतृत्व में राजनांदगांव लोकसभा में सड़क, रेल, शिक्षा, स्वास्थ्य के क्षेत्र में भी अभितपूर्व कार्य हुए हैं, जिससे जनता को लाभ मिल रहा है। उन्होंने आगे कहा कि आज मुख्यमंत्री विष्णु देव साय जी के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ की भाजपा सरकार ने भी मोदी की गारंटी में निहित अपने वादों को पूरा कर रही है। महतारी वंदन योजना के तहत प्रदेश की 70 लाख महिलाओं को प्रतिमाह 1000 रुपये की दूसरी किश्त भी उन्हें जारी कर विपक्षी पार्टी द्वारा फैलाये जा रहे भ्रम को खत्म किया है। किसानों को उनके फसल का उचित दाम मिल रहा है,आवास योजना से वंचित 18 लाख परिवारों को उनका आधार मिल रहा है।

भावना बोहरा ने जनता से अपील करते हुए कहा की श्री पाण्डेय लगातार लोकसभा में जनता की आवाज बुलंद करते रहें हैं। जनहित का विषय हो या जनसुविधा उन्होंने मुखरता से अपनी बात संसद में रखी और छत्तीसगढ़ की समस्याओं को रखा है। आज हमारे राजनांदगांव लोकसभा में हुए कार्यों को देखते हुए पार्टी ने उन्हें पुनः प्रत्याशी बनाया है। आप सभी के समर्थन एवं सहयोग से पुनः राजनांदगांव लोकसभा में भारतीय जनता पार्टी की जीत सुनिश्चित हो और तीसरी बार नरेंद्र मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए 26 अप्रैल को भाजपा के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान करें। विकसित छत्तीसगढ़ के लिए आपका एक वोट महत्वपूर्ण है। एक जागरूक मतदाता के रूप में आपका मतदान राजनांदगांव लोकसभा सहित छत्तीसगढ़ एवं देश के विकास को गति प्रदान करेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *