दिल्ली एम्स में एमपी भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने लगाया कोरोना वैक्सीन

भोपाल। (IMNB NEWS AGENCY ) भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष एवं खजुराहो सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा ने आज बुधवार को दिल्ली के ऑल इंडिया इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (एम्स) पहुंचकर कोरोना वायरस के टीके का पहला डोज लिया। श्री शर्मा ने इसकी जानकारी ट्वीट के माध्यम से दी। इसके साथ ही उन्होंने आमजन से भी वैक्सीन लगवाकर भारत और मध्यप्रदेश को कोरोना मुक्त बनाने की अपील भी की।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष श्री शर्मा दिल्ली प्रवास पर हैं। अपने प्रवास के दौरान श्री शर्मा  सुबह दिल्ली के एम्स अस्पताल पहुंचे। जहां उन्होंने कोरोना वायरस के टीके का पहला डोज लिया। टीका लगवाने के बाद श्री शर्मा ने कहा कि कोविड-19 महामारी के खिलाफ देशभर में टीकाकरण अभियान चलाया जा रहा है। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में देश में 2 करोड़ से अधिक लोगों को टीका लग चुका है। इतना ही नहीं भारत द्वारा 6.5 करोड़ से अधिक वैक्सीन विश्व के 47 देशों को उपलब्ध कराई गई है। उन्होंने कहा कि भारत कोरोना मुक्त हो इसके लिये आमजन भी बिना किसी आशंका के कोरोना की वैक्सीन लगवायें। उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में भी भारतीय जनता पार्टी टीकाकरण अभियान में सहयोग करेगी, जिसके लिये पार्टी जनप्रतिनिधि एवं कार्यकर्ता घर-घर संपर्क और हेल्प डेस्क लगाकर आमजन का सहयोग करेंगे।

कोरोना वायरस का टीका लगवाने के बाद श्री शर्मा ने इतने कम समय में स्वदेशी वैक्सीन बनाने वाले भारतीय वैज्ञानिकों को बधाई दी एवं टीकाकरण अभियान को सफल बनाने में जुटे स्वास्थ्य कर्मचारियाें को धन्यवाद भी दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *