NDA सांसद का आरोप, गहलोत सरकार को बचाने की कोशिश कर रही हैं वसुंधरा राजे

जयपुर। लोकतांत्रिक पार्टी के समन्वयक व नागौर से सांसद हनुमान बेनीवाल ने बृहस्पतिवार को दावा किया कि राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे राज्य की अशोक गहलोत सरकार को बचाने का प्रयास कर रही हैं। बेनीवाल ने आरोप लगाया कि राजे ने इस बारे में कई कांग्रेसी विधायकों को फोन किए हैं। बेनीवाल ने इस बारे में कई ट्वीट किए। इनमें से एक में उन्होंने लिखा है, ‘‘पूर्व मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे, राजस्थान में अशोक गहलोत की अल्पमत वाली सरकार को बचाने का पुरजोर प्रयास कर रही हैं। राजे द्वारा कांग्रेस के कई विधायकों को इस बारे में फोन भी किए गए।’’
उल्लेखनीय है कि राजे के धुर विरोध माने जाने वाले बेनीवाल पहले भाजपा में थे और उनकी तत्कालीन मुख्यमंत्री राजे से कभी नहीं बनी। अतंत: वह भाजपा से अलग हो गए। बेनीवाल ने पिछला लोकसभा चुनाव भाजपा के साथ मिलकर लड़ा और उनकी पार्टी इस समय राजग की घटक दल है। वहीं राजे इस समय भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष हैं। बेनीवाल ने राज्य में मुख्यमंत्री गहलोत व पूर्व मुख्यमंत्री राजे में गठजोड़ का आरोप भी अपने ट्वीट में लगाया है।
उन्होंने लिखा, ‘‘राजस्थान में मुख्यमंत्री गहलोत व पूर्व मुख्यमंत्री राजे का गठजोड़ जनता के सामने खुलकर आ गया है। दोनों ने मिलकर एक दूसरे के शासन में दोनों के भ्रष्टाचार पर पर्दा डाला है।’’ हालांकि राजे या भाजपा ने आधिकारिक तौर पर बेनीवाल के बयान पर अभी कोई टिप्पणी नहीं की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *