Sunday, May 19

‘अब मोदी प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे, बीजेपी एकजुट है या नहीं ये..संजय राउत बोले

Sanjay Raut on PM Modi: अजित पवार (Ajit Pawar) गुट के नेता सुनील तटकरे (Sunil Tatkare) ने ABP माझा के एक कार्यक्रम में ये दावा किया कि ‘उद्धव ठाकरे बीजेपी में जाना चाहते थे’. इसपर अब शिवसेना (UBT) सांसद संजय राउत ने पलटवार किया है. इसी कार्यक्रम में राउत ने कहा कि “उद्धव ठाकरे अपनी बात के पक्के आदमी हैं. शिवसेना बिल्कुल भी बीजेपी के साथ नहीं जाना चाहती थी. सुनील तटकरे के दावे गलत हैं.”

संजय राउत ने किया ये दावा
शिवसेना (UBT) सांसद संजय राउत ने एनसीपी नेता सुनील तटकरे के आरोपों को नकार दिया है. राउत ने तटकरे के दावों को आधारहीन बताया और उनके आरोपों में सत्यता की कमी की बात कही. उन्होंने यह भी साफ किया कि बीजेपी की एकता का परीक्षण 4 जून के बाद होगा. इस बीच राउत ने दावा किया कि मोदी दोबारा प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे.

राउत ने आगे कहा कि “सत्ता का दुरुपयोग करके किसी को भी जेल में डाला जा सकता है, लेकिन यह स्थायी नहीं है.” उन्होंने एकनाथ शिंदे और अजित पवार की तुलना ‘बुलबुलों’ से की और बीजेपी की एकता पर सवाल उठाए. उन्होंने दावा किया कि “शिंदे और पवार को चुनाव में कोई सीट नहीं मिलेगी और उनकी पार्टी (MVA) 30 से 35 सीटें जीतेगी.”

राउत ने यह भी बताया कि अगर बीजेपी ने 2019 में अपने वादे पर कायम रहते हुए शिंदे को मुख्यमंत्री बनाया होता, तो राजनीतिक परिदृश्य अलग होता. उन्होंने गुजरात के कारोबारियों पर महाराष्ट्र में ‘गेम’ खेलने का आरोप लगाया. राउत ने कहा कि वे उस पार्टी के लिए लड़ते रहेंगे जिसने उन्हें सब कुछ दिया है, और वे बीजेपी के साथ कभी नहीं जाएंगे. उन्होंने ‘इंडिया’ गठबंधन (India Alliance) को 300 सीटें मिलने की भविष्यवाणी भी की है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *