Wednesday, July 24

हमारा मुख्य उद्देश्य महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाना और इसके लिए विभाग द्वारा कई योजनाओं और कार्यक्रमों का किया जा रहा संचालन

रायपुर : 04 जुलाई 2024-  महिला एवं बाल विकास विभाग की मंत्री श्रीमती लक्ष्मी राजवाड़े ने कहा कि रेडी टू ईट की सप्लाई में किसी भी प्रकार की रुकावट की खबरें निराधार हैं। उन्होंने बताया कि राज्य में सभी आवश्यक व्यवस्थाएं और सप्लाई चैन सुचारू रूप से चल रही हैं।

उन्होंने कहा, “जब भूपेश बघेल जी मुख्यमंत्री थे तब महिलाओं की हक छीन कर यह काम एनजीओ को दिया गया था लेकिन भाजपा की सरकार आने के बाद फिर से महिलाओं को इस काम में लगाया जा रहा है। हम महिलाओं के सशक्तिकरण और उन्हें रोजगार प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।”

श्रीमती राजवाड़े ने यह भी स्पष्ट किया कि मीडिया में जो खबरें आई हैं, वे गलत जानकारी पर आधारित हैं। उन्होंने कहा कि बीज निगम के 162 करोड़ रुपये के पेमेण्ट को लेकर कोई भी अवरोध नहीं है और इस मुद्दे को जल्द से जल्द सुलझा लिया जाएगा।
श्रीमती राजवाड़े ने जोर देते हुए कहा कि महिला एवं बाल विकास विभाग का मुख्य उद्देश्य महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाना है और इसके लिए विभाग ने कई योजनाओं और कार्यक्रमों का संचालन किया है। भाजपा सरकार आने के बाद से महिलाओं को रेडी टू ईट सप्लाई का काम वापस दिया जा रहा है ताकि उन्हें रोजगार और आर्थिक स्थिरता मिल सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *