संसद में सांसदों की खराब उपस्थिति से नाराज PM मोदी, राजनाथ ने भी संभलने की दी सलाह

नई दिल्ली। आज भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) संसदीय दल की बैठक संसद भवन में हुई जहां पार्टी के वरिष्ठ नेता राजनाथ सिंह ने कहा कि हमें अपने मूलमंत्र को याद रखना चाहिए।
बीजेपी संसदीय दल की बैठक के दौरान राजनाथ सिंह ने कहा कि बीजेपी को विपक्ष के खिलाफ आक्रामक होना होगा, लेकिन कांग्रेस जिस हद तक जाती है उस हद तक जाने की जरूरत नहीं है। उन्होंने नेताओं को पार्टी के मूल मंत्र ‘party with a difference’ याद दिलाया। बीजेपी संसदीय दल की बैठक के दौरान राजनाथ सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संसद में सांसदों की खराब उपस्थिति से संतुष्ट नहीं हैं। राजनाथ सिंह ने सांसदों को संसद परिसर में रहने का सुझाव दिया जब बिल उठाए जा रहे हो। बता दें कि आज भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) संसदीय दल की बैठक संसद भवन में हुई।
सूत्रों ने बताया कि सिंह ने पार्टी सांसदों से कहा कि जब गृह मंत्री अमित शाह नागरिकता संशोधन विधेयक पेश करें तब वे बड़ी संख्या में उपस्थित रहें। उन्होंने कहा कि यह मसौदा विधेयक उतना ही महत्वपूर्ण है जितना अनुच्छेद 370 के अधिकतर प्रावधानों को खत्म करने वाला विधेयक था। पार्टी की संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज मौजूद नहीं थे क्योंकि उनका झारखंड के खूंटी एवं जमशेदपुर में चुनावी रैली को संबोधित करने का कार्यक्रम है। बैठक में पार्टी अध्यक्ष और गृह मंत्री अमित शाह, संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *