होटलों की रंगीन पार्टियां ड्रग्स परोसने वाली भिलाई की गर्ल को पुलिस ने लिया हिरासत में

 

राजधानी रायपुर सहित उससे लगे शहरों में रक्त की रंगीन पार्टियां आयोजित होते रही है जिसमें पुलिस ने हाल ही में हाथ डाला है और आरोपियों पर नकेल कसा है मुंबई नागपुर सहित अन्य शहरों में इनके नेटवर्क होने का संदेह है। रायपुर के दो दर्जन के करीब बड़े होटल और हुक्का बारो में नशे का पदार्थ परसो गया है। जानकारों की माने तो नशे का तार मुंबई के साथ साथ पंजाब हरियाणा से भी जुड़े हुए है। बहार हाल रंगीन पार्टी का राज खुल गया है। राजधानी पुलिस ने ड्रग्स मामले में भिलाई की एक युवती को गिरफ्तार किया है इस युवती के खिलाफ कोतवाली पुलिस द्वारा नारकोटिक्स एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। वही इस मामले पर पहले ही दो लोगो को 17 ग्राम कोकीन सहित गिरफ्तार किया जा चुका है।

गौरतलब है कि, पिछले दिनों कोतवाली थाना पुलिस ने आरोपी श्रेयांश झाबक व विकास बंछोर को कोकीन के साथ गिरफ़्तार किया था जिसके बाद से ही अभियान चलाकर आरोपी अभिषेक शुक्ला, गौरव शुक्ला मोहम्मद मिनहाज को इस मामले में गिरफ़्तार कर जेल भेजा गया था। पुलिस ने अग्रिम कार्यवाही करते हुए भिलाई की निकिता पंचाल को आरोपियों के साथ मिलकर पिछले 2 वर्षों से कोकीन ड्रग सप्लाई करने एवं होटलों में आयोजित होने वाली पार्टियों के दौरान युवती द्वारा ग्राहकों को कोकीन का सेवन कराकर नशे की आदी बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका पाई।
आपको बता दे मुंबई के ड्रग कनेक्शन ने पुरे देश का ध्यान बटोर रखा था, अमीरों का नशा कहा जाने वाले कोकीन की तस्करी रायपुर में भी शुरू हो गई है। आर्डर मिलने पर मुंंबई से रायपुर में कोकीन की सप्लाई करने वाले दो तस्करों को पुलिस ने धरदबोचा था। उनके कब्जे से 17 ग्राम कोकीन बरामद किया गया है। आरोपियों के खिलाफ नारकोटिक्स एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया गया था। दोनों को जेल भेज दिया गया। आरोपी पिछले कई दिनों से अपने खास ग्राहकों को ही चोरी छिपे कोकिन बेचा करते थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *