मुझे गाली देने से कम होता है प्रदूषण तो AAP जी भरकर गाली दीजिए: गंभीर

इंदौर। राजधानी दिल्ली समेत सटे हुए इलाकों में वायु प्रदूषण की बदतर स्थिति पर चर्चा के लिए एक बैठक बुलाई गई थी। इस बैठक में 28 सदस्यों को शामिल होना था लेकिन चार सांसद ही शरीक हुए। वहीं, इस बैठक में अनुपस्थित रहने को लेकर पूर्वी दिल्ली से लोकसभा सदस्य गौतम गंभीर को आम आदमी पार्टी की आलोचनाओं का सामना करना पड़ा।
आलोचनाओं के बाद गौतम गंभीर ने कहा कि मेरा काम खुद बोलेगा! अगर मुझे गाली देने से दिल्ली का प्रदूषण कम होता है तो AAP मुझे जी भरकर गाली दीजिए। ट्वीट के जरिए गंभीर ने आम आदमी पार्टी पर पलटवार किया। इसी के साथ उन्होंने एक चिट्ठी भी साझा की।
चिट्ठी लिखकर गौतम गंभीर ने कहा कि मैं पैसों के लिए राजनीति में नहीं आया हूं लेकिन मेरा भी एक परिवार है. मैं मेहनत से पैसा कमाने पर विश्वास रखता हूं और अपनी राजनीतिक इच्छाओं को पूरा करने के लिए जनता के पैसे के दुरुपयोग के बारे में नहीं सोचता।
पोहा-जलेबी खाते समय गंभीर हुए वायरल
पोहा और जलेबी के जायके का लुत्फ उठाते हुए गौतम गंभीर की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। जिसके बाद उन्हें आलोचनाओं का सामना करना पड़ा। आपको बता दें कि इंदौर में भारत और बांग्लादेश के बीच टेस्ट मैच चल रहा है। जहां पर गंभीर कमेंट्री कर रहे हैं।
इसी बीच आम आदमी पार्टी ने ट्विटर के जरिए निशाना साधते हुए लिखा कि ‘‘इस देश के लोगों की सेवा करना पार्ट टाइम जॉब नहीं हो सकता…क्या कमेंट्री बॉक्स तक ही सीमित है प्रदूषण को लेकर गंभीरता।’’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *