Sunday, July 21

कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली कुलविंदर कौर के भाई की आई प्रतिक्रिया, कहा- ‘मेरी बहन…’

Kangana Ranaut Slap: बॉलीवुड अभिनेत्री और भारतीय जनता पार्टी (BJP) की नवनिर्वाचित सांसद कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ की महिला गार्ड ने थप्पड़ मार दिया. अधिकारियों ने बताया कि महिला सिपाही कुलविंदर कौर किसान प्रदर्शन पर कंगना रनौत के रुख को लेकर नाराज थीं. उन्होंने बताया कि सिपाही को निलंबित कर उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है. हवाई अड्डों की सुरक्षा का जिम्मा संभालने वाली सीआईएसएफ ने घटना के संबंध में ‘कोर्ट ऑफ इंक्वायरी’ का भी आदेश दिया है. साथ ही कुलविंदर कौर को सस्पेंड कर दिया गया है.

अब इस मामले पर कुलविंदर कौर के भाई शेर सिंह महिवाल का भी प्रतिक्रिया आई है. शेर सिंह महिवाल ने कहा, “मुझे मीडिया के जरिए पता चला कि चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कुछ हुआ है. अब जानकारी मिली है कि ये मामला कंगना के मोबाइल और पर्स की चेकिंग के दौरान हुआ. कंगना ने किसान आंदोलन के दौरान कहा था कि वहां 100 रुपये में महिलाएं आई हैं.”

शेर सिंह महिवाल ने आगे कहा, “कहासुनी के बाद मेरी बहन भावनात्मक रूप से गुस्से में आ गई होगी, जिसके कारण ऐसी घटना घटी. जवान और किसान दोनों महत्वपूर्ण हैं और हर मायने में अपना कर्तव्य निभा रहे हैं. हम इस मामले में उनका पूरा समर्थन करते हैं.”

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शेर सिंह महिवाल वासी गांव के किसान नेता हैं. वो किसान मजदूर संघर्ष कमेटी कपूरथला में संगठन सचिव की जिम्मेदारी भी संभालते हैं.

दो साल से चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर तैनात हैं कुलविंदर कौर

वहीं कुलविंदर कौर करीब दो साल से चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर तैनात हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस घटना से पहले तक उनका सर्विस रिकॉर्ड अच्छा रहा है. उनकी 15 साल की सर्विस में इस तरह का कोई मामला सामने नहीं आया है. 35 साल की कुलविंदर पंजाब के कपूरथला जिले के सुल्तानपुर लोधी की रहने वाली हैं. कुलविंदर कौर के पति भी सीआईएसएस में हैं. उनके दो बच्चे भी हैं.

दूसरी तरफ इस घटना पर दिल्ली पहुंचने के बाद कंगना रनौत ने ‘एक्स’ पर ‘पंजाब में आतंक और हिंसा में हैरान करने वाली वृद्धि’ शीर्षक से एक वीडियो बयान पोस्ट किया. कंगना ने वीडियो में कहा कि वह सुरक्षित और ठीक हैं. कंगना ने कहा कि उन्हें मीडिया और अपने शुभचिंतकों से ढेरों फोन आ रहे हैं.अ भिनेत्री ने कहा कि महिला सिपाही उनकी ओर आई. कंगना ने कहा, ‘‘उसने मुझे थप्पड़ मारा और मुझे गाली देनी शुरू कर दी.’’उन्होंने कहा, ”जब मैंने उससे पूछा कि उसने ऐसा क्यों किया, तो उस सिपाही ने कहा कि वह किसान आंदोलन का समर्थन करती है.”उन्होंने कहा, ”मैं सुरक्षित हूं, लेकिन पंजाब में बढ़ते आतंकवाद को लेकर मैं चिंतित हूं. हम उसे कैसे संभालेंगे?”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *