महाशिवरात्रि समापन अवसर पर पहुँची ऋचा जोगी कहा शान्ति और पवित्रता का साम्राज्य स्थापित करने का काम कर रही है प्रजापिता ब्रह्कुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय

द्वादश ज्योतिर्लिंगों की झाँकी मनमोहक, जीवन चक्र के चित्रण का सुंदर प्रदर्शनी।

महाशिवरात्रि झाँकी के समापन समारोह में शांति सरोवर पहुँची ऋचा जोगी

रायपुर, दिनांक 15 मार्च 2021। महाशिवरात्रि के पावन अवसर पर प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरी विश्वविद्यालय के द्वारा विधानसभा रोड स्थित शांति सरोवर में द्वादश ज्योतिर्लिंगों का मनमोहक झांकी और मनुष्य जीवन के चक्र-चित्रण का प्रदर्शनी करते हुए सतयुग, त्रेता, द्वापर , कलयुग फिर सतयुग का बखूबी प्रदर्शन किया गया है। जिसके समापन अवसर पर मुख्य अतिथि श्रीमती ऋचा जोगी, शांति सरोवर पहुंची और दीप प्रज्वलन के साथ कार्यक्रम का शुभारंभ की।

इस अवसर पर श्रीमती ऋचा जोगी ने परिसर में बने 40 फीट ऊंचे शिवलिंग तथा द्वादश ज्योतिर्लिंगों का दर्शन करते हुए संपूर्ण प्रदर्शनी को देखा। इस अवसर ऋचा जोगी ने कहा देश और दुनिया में प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय के द्वारा सुख, शांति और पवित्रता का साम्राज्य स्थापित करने की दिशा में कार्य किया जा रहा है जिसकी जितनी भी प्रशंसा की जाए कम है, नकारात्मकता से हमें सकारात्मकता दिशा में ले जाने और जीवन में सुख, शांति और आध्यात्मिकता की प्रेरणा प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय से मिलता है।

इस दौरान ऋचा जोगी ने इंदौर जोन की हेड कमला दीदी से मुलाक़ात कर लगभग आधे घण्टे चर्चा किया और उनसे आशीर्वाद ली।

इस दौरान मुख्य रूप से सविता दीदी, उमा दीदी, जनता काँग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के प्रदेश प्रवक्ता भगवानु नायक,, जनता कांग्रेसी नेता अजय देवगन बलदाऊ मिश्रा, अजय तानवानीआदि उपस्थित थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *