राखी सांवत की कैंसर पीड़ित मां के इलाज के लिए सलमान और सोहेल आए भाई बनकर सामने

 

सलमान खान (salman khan) और उनके छोटे भाई सोहेल खान फिल्मी दुनियां के लोगो की मदद करते ही रहते हैं बस उन्हें पता चलना चाहिए कोई कलाकार तकलीफ में है। सलमान खान salman khan का दिल सिर्फ कलाकारो के लिए ही नहीं है बल्कि वह समाज में हर वर्ग को मदद करना चाहते हैं. और करते भी है। ये अलग बात है सलमान खान इसे सीक्रेट भी रखते है और सामने वाले को भी सीक्रेट रखने को कहते है यह बात उनकी और भी तरीफे काबिल है। अक्सर लोगो पब्लिसिटी के लिए भी ऐसा करते हैं लेकिन सलमान खान उनके दिए किसी भी मदद को पब्लिकी करने पर उतना ही ज्यादा गुस्सा वाला रूप भी दिखाते हैं।

अक्सर उनके परमिशन के बाद ही उनके द्वारा की गई मदद को पब्लिकी किया जा सकता है। अब बालीवुड़ की बिंदास छोरी राखी सावंत सलमान खान salman khan और उसके भाई सोहेल खान का गुणगान करते फिर रही है। लेकिन सलमान खान से परमिशन के बाद राखी सावंत की मां कैंसर से पीड़ित है। जिसके इलाज में काफी पैसे खर्च होने लगे थे। राखी की इंकम भी इन दिनों पहले के मुकाबले काफी कम हो गई है। ऐसे मौके पर सलमान खान और उनके छोटे भाई सोहेल खान ने इलाज में मदद की है। आप को बता दे सलमान खान मदद करते समय अपने बाडी गार्ड शेरा और छोटे बाई सोहेल खान को सामने करते हैं। कारण सलमान खान स्वंय बहुत व्यवस्त रहते हैं।

लेकिन उन तक बात पहुंचाने वाले लोगो की पूरी टीम है। यहां तक छानबीन करने वाले लोगो की भी टीम है। जरूरत मंद लोगो को हर स्तर पर मदद करते हैं. खासकर बालीवुड के कालाकारो को सलमान के जानकारो का कहना है सिनेमा जगत के लोग भी बहुत तकलीफ में रहते हैं।

लेकिन सारा जीवन फिल्म लाईन में होने के कारण उनके बाहरी संपर्क पूरी तरह टूट जाते हैं। यहीं कारण है कि कलाकारो का जीवन बड़ा ही दुखदाई होता है। एक समय के बाद साइड रोल करने वालो को काम नहीं मिल पाता है। जिसमें कैमरा मैन की टीम कोरोयो गाफर,फाईट मास्टर,स्टंट कलाकार ,डांसर की पूरी टीम होती है जो अक्सर फिल्मों में पर्दे के पीछे होते हैं या फिर हीरो के पीछे खड़े नजर आते हैं। फिल्म इंडस्ट्रीज में ऐसे लोगो की संख्या हजारो में होती है। बहुत से कालाकारो का स्टार साथ नहीं देता हीट फिल्मों में काम करने के बाद भी उन्हें दुबारा किसी दूसरे फिल्म में काम नहीं मिल पाता है। किसी किसी का स्टार गर्दिश में चले जाता है। ऐसे अर्टिस्टो की हालत बहुत बुरी होती है। बहारहाल सलमान खान मदद करने वालो में सबसे आगे माने जाते हैं।
राखी ने यह भी खुलासा किया था कि salman khan  सलमान और सोहेल खान उनकी मां के इलाज का सारा खर्च उठा रहे हैं और उनकी मदद कर रहे हैं। तब राखी की मां ने भी एक वीडियो में सलमान को शुक्रिया कहा था और दिल से खूब दुआएं दी थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *