प्रदेश के दौरे पर आए आप नेता ने कहा जनता तीसरे विकल्प की तलाश मे, भाजपा और कांग्रेस की सरकार छःत्तीसगढ़ की जनता ने देख लिया है,आप बनेगी तीसरी शक्ति सुरेश कठैत

 

आम आदमी पार्टी छत्तीसगढ़ आगामी विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए तैयारी में जुट गई है उसी लक्ष्य को ध्यान में रखते हुए छत्तीसगढ़ राज्य के प्रभारी दिल्ली सरकार में मंत्री गोपाल राय जी के निर्देशानुसार प्रदेश सह प्रभारी छत्तीसगढ़ सुरेश कठैत का 02जुलाई21 को रायपुर आगमन हुआ ।
अपने 10 दिवसीय प्रवास में प्रदेश सह प्रभारी सुरेश कठैत
अंबिकापुर में 3 जुलाई 21को,
4 जुलाई को बिलासपुर में ,
5 जुलाई को जांजगीर
6 जुलाई को रायपुर
एवं 7 जुलाई को भानुप्रतापपुर में आम आदमी पार्टी के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे ।

इन क्षेत्रों के आसपास के जिले के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता गण वहां उपस्थित रहेंगे ।
रायपुर पहुंचने के बाद छत्तीसगढ़ राज्य के पदाधिकारियों एवं नवनियुक्त प्रवक्ताओं को दोपहर में संबोधित करते हुए सुरेश कठैत ने कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता को अब विकल्प चाहिए । वह आज की वर्तमान स्थिति को देखते हुए छत्तीसगढ़ में आम आदमी पार्टी तीसरी शक्ति बनने की राह पर लगातार आगे बढ़ रही है ।
यह एक अच्छा अवसर है यहां के लोगों ने दोनों प्रमुख पार्टियों के शासन को देख लिया है और दोनों में और उनकी कार्यप्रणाली में कोई फर्क नहीं है ।भ्रष्टाचार चरम पर है, आम आदमी परेशान हैं।महंगाई ,बेरोजगारी, शराब से जनता त्रस्त है ।
दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने पूरे देश के सामने अपने सुशासन की छाप छोड़ी है। शिक्षा ,स्वास्थ्य, संस्कृति एवं जनता की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए आम जनता को सुविधा प्रदान की जा रही है ।अपनी कार्यप्रणाली से केजरीवाल सरकार ने दिल्ली की जनता का विश्वास जीता है और साथ ही साथ दिल भी जीता है।

उसी फल स्वरुप दिल्ली के पिछले तीन चुनावों में आम आदमी पार्टी को ऐतिहासिक बहुमत मिला है ।दिल्ली में आम आदमी पार्टी की जीत उनके कामों के कारण हुई है।
पूरे देश में दिल्ली सरकार के कार्यों से लोग प्रभावित हुए हैं ।

सुरेश कठैत ने आगे कहा कि मुझे पूरा विश्वास है हम यहां भी सफल हो सकते हैं । यहां के लोग भोले भाले हैं ।आप सबको ईमानदारी के साथ दिल्ली सरकार के कार्यों को ,उनके कार्य प्रणाली को एवम् निस्वार्थ सेवा को जन-जन तक पहुंचाना है। हम ईमानदारी से अगर मेहनत करते हैं तो कोई बड़ी बात नहीं कि आने वाले चुनाव में जनता यहां भी आम आदमी पार्टी को समर्थन देकर सरकार बनाने में सहयोग करेंगी।
कोमल हुपेंडी ने अंत में कहा कि
वर्तमान सरकार ने अपने वादों को पूरा नहीं किया है ।अनेक कार्य अधूरे पड़े हैं ।विकास के लगभग सभी कार्य रुके हुए हैं । किसान सरकार की ओर सहयोग के लिए देख रहा है लेकिन उन्हें भी कोई सहयोग नहीं मिल रहा है। महंगाई से आम जनता बहुत परेशान है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *