(खास खबर)अचानकमार से पिछले पांच दिन से घायल शेरनी को रेस्क्यु टीम ने बाहर निकाला अस्पताल में किया दाखिल,खतरे से बाहर IMNB को सीसीएफ वाइल्ड लाइफ ने बताया (अमित मिश्रा ब्यूरो)

अचानकमार टाइगर रिजर्व में पिछले 5 दिनों से छपरवा रेंज में घायल शेरनी को रेस्क्यू टीम लेकर अभी अभी कानन पेंडारी जू हॉस्पिटल में दाखिल किया गया है पी सीसीएफ वाइल्डलाइफ श्री नरसिम्हा राव ने बताया कि शेरनी की हालत फिलहाल सन्तोष जनक है डाक्टरों की टीम इलाज में जुटे है सलाइन बॉटल चढ़ाई जा रही है।
सूत्रों ने बताया कि की शेरनी के ऊपरी कंधों में गंभीर चोट है जो कि कीड़े लग चुके थे 5 दिनों से एक ही जगह में रहने की वजह से खाना पानी उसे उपलब्ध नही होने की वजह से डिहाइड्रेशन में आ गई थी फलस्वरूप बहुत कमजोर हो चुकी है।
फिलहाल जानकारी मिली है कि पीसीसीएफ वाइल्ड लाइफ नरसिम्हा राव बायोस्फियर के सीसीएफ श्री तीरथ रायपुर के लिए प्रस्थान कर गए है , जंगल सफारी रायपुर के डॉक्टर वर्मा घायल शेरनी के इलाज के लिए कानन पेंडारी हॉस्पिटल में रुक गए है। हांलांकि अभी भी इस बात की उत्सुकता बनी है कि शेरनी किस वजह से घायल हुए जो अधिकारियों की चुप्पी अभी भी समझ से परे है।
फिलहाल अधिकारियों ने हॉस्पिटल के मेनगेट में ताला जड़ दिया है वहां किसी को भी अंदर जाने की अनुमति नही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *