प्रदेश की भूपेश सरकार कर रही भारी लापरवाही तीसरी लहर को खुद दे रही आमंत्रण हजारों मौत से भी नहीं चेती नेता प्रतिपक्ष धरम लाल कौशिक

छतीसगढ़ विंधानसभा में नेता प्रतिपक्ष व भाजपा के वरिष्ठ नेता श्री धरम लाल कौशिक ने कोरोना पर छतीसगढ़ सरकार के रवैये पर भारी निराशा जताई है ।
श्री कौशिक ने कहा जी जहाँ देश भर में कोरोना के मामले कम हो चुके है वहीं छतीसगढ़ में सुकमा, कोंडागाँव और कबीरधाम से राजनांदगांव पहुँचे 35 जवानों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने से सरकार के सारे दावों की पोल खोल गयी है।
श्री कौशिक ने कहा आखिर इतनी बड़ी संख्या में संक्रमण कैसे फैला?सरकार अपनी गहरी निंद्रा से क्यों नही जागती?इस घटना के बाद अगर राजनांदगांव में मामले बढ़ जाये तो वहाँ की जनता बिना किसी गलती के क्यों भुगते?
श्री कौशिक ने कहा सुदूर बस्तर के इलाकों में सरकार ने कोरोना फैला ही रखा है परंतु राजधानी रायपुर का भी बुरा हाल है।
रायपुर के डीडी नगर रोहिनीपुरम में 7 दिन पहले हुई शादी में 22 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए है जिसमे दूल्हा भी संक्रमित हुआ।
श्री कौशिक ने कहा आखिर ऐसे ही चलेगा तो तीसरी लहर को कौन रोक पायेगा। पिछले दिनों प्रदेश ने एक ऐसा दौर देखा है जिसमे हर घर मे मातम था लोग अस्पताल, दवाईया हर चीज़ के लिए दर दर की ठोकरे खा रहे थे इलाज के अभाव में कई लोगो की जान गई क्या सरकार को इस बात का दुख नही, तो क्यों फिर से सरकार कुम्भकर्णी नींद में सो गई है और कोरोना के प्रति लापरवाही बरत रही है।
श्री कौशिक ने मांग की प्रदेश में टेस्टिंग की संख्या को बढ़ाकर ,सार्वजनिक आयोजनों पर कोरोना नियमो के पालन करवाने की व्यवस्था सुनिश्चित की जाए,साथ ही बाजारों सहित सभी सार्वजनिक स्थानो पर सामाजिक दूरी व मास्क के नियमो का कड़ाई से पालन हो इसकी चिंता की जाए,छतीसगढ़ के बॉर्डर्स पर कड़ी निगरानी के साथ ,खुद की गाड़ियों से अन्य प्रदेशों से आने वाले लोगो का पूरा रिकॉर्ड रख उनकी टेस्टिंग हो साथ ही रेलवे स्टेशन,एयरपोर्ट्स सहित सभी जगहों पर 100 प्रतिशत लोगो जांच की जाए ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *