Tuesday, April 23

*बस्तर को ओड़िशा राज्य से जोड़ने वाले बकावंड-क़रपावंड-कोलावल और जगदलपुर बाईपास मार्ग निर्माण कार्य का निरीक्षण किया कलेक्टर ने*

 

*अधिकारियों को दिए समय-सीमा में निर्माण कार्य को पूर्ण करने के निर्देश*

रायपुर 30 अक्टूबर 2022/बस्तर जिले को ओडिसा राज्य से जोड़ने वाले बकावंड-क़रपावंड-कोलावल और जगदलपुर शहर के बाईपास सड़क मार्ग के पुनः निर्माण कार्य का निरीक्षण रविवार को बस्तर कलेक्टर श्री चंदन कुमार ने किया। उन्होंने बस्तर जिले में चल रहे सड़क विकास कार्य के निरीक्षण के दौरान लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को निर्माण कार्य समय-सीमा में पूर्ण करने के निर्देश दिए।

उल्लेखनीय है कि बस्तर जिले में सीमावर्ती सड़क बकावंड-क़रपावंड-कोलावल 21 करोड़ 44 लाख की लागत से 26 किलोमीटर लम्बाई के मार्ग का निर्माण किया जा रहा है। कलेक्टर ने अधिकारियों को सड़क निर्माण कार्य को दिसंबर माह तक पूर्ण करने के निर्देश दिए है। उन्होंने ओड़िशा राज्य की सीमा तक जाकर सड़क विकास कार्य का अवलोकन किया। इसके बाद लगभग 41 करोड़ की लागत से 19.29 किमी लम्बा जगदलपुर बाईपास सड़क मार्ग के पुनः निर्माण कार्य का अवलोकन किया। उन्होंने यहां अधिकारियों को इस कार्य को जून माह तक पूर्ण करने के निर्देश दिए। इस अवसर पर लोक निर्माण विभाग के कार्यपालन अभियंता श्री ए.के.सिंह, एसडीओ श्री आर के बतरा, श्री देवांगन एवं अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *