Friday, February 23

22वी छत्तीसगढ़ प्रदेश निशानेबाजी प्रतियोगिता का समापन

रायपुर –23.08.23 – 22वी छत्तीसगढ़ प्रदेश एसोसिएशन द्वारा जिंदल स्टील एवम पावर लिमिटेड.के सौजन्य से रायपुर छत्तीसगढ़ के माना स्थित शूटिंग रेंज में 13 अगस्त से शुरू हुई शूटिंग प्रतियोगिता का 23 अगस्त को समापन

हुआ,जिसमे प्रदेश के प्रत्येक जिले से आए शूटर्स ने बड़ चढ़ कर हिस्सा लिया एवम शूटिंग का हुनर दिखाया,सभी वर्गो के लिए रखी गई इस प्रतियोगिता में जूनियर, सीनियर,महिला,पुरुष सभी वर्गो ने इस प्रतियोगिता में भाग लिया। इस प्रतियोगिता में सभी वर्गो से 350 शूटर्स ने हिस्सा लिया बता दे कि इस प्रतियोगिता में अलग अलग श्रेणियों 50 मीटर राइफल,10 मीटर पिस्टल/राइफल,25मीटर पिस्टल शूटर्स ने शूटिंग में अपना अपना स्थान हासिल किया ।

इस प्रतियोगिता का आयोजन हर वर्ष छत्तीसगढ़ प्रदेश राइफल एसोसिएशन द्वारा किया जाता हैं।

आयोजन के समापन समारोह में मुख्य अतिथि श्री देवेन्द्र यादव (जनरल सेक्रेटरी ऑफ ओलंपिक एसोसिएशन , विधायक भिलाई नगर द्वारा किया गया, जहां उन्होंने विजेताओं को बधाई दी वही जिंदल द्वारा किए गए इस आयोजन मे किस तरह से खिलाड़ियों को मौका दिया जा रहा हैं इसकी भी सराहना की सभी खिलाड़ियों को उनके उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं देते हुए आगे भी अच्छा प्रदर्शन करने के लिए प्रोत्साहित किया।
कार्यकम में मौजूद जिंदल स्टील एवम पावर लिमिटेड के अध्यक्ष श्री प्रदीप टंडन जी मौजूद रहे।

प्रतियोगिता के विजयी प्रतिभागियों को अलग अलग वर्गो में गोल्ड,सिल्वर,एवम ब्रॉन्ज मेडल से नवाजा गया कुल 350 शूटर्स में 80 शूटर्स ऑल इंडिया जी वी मावलंकर/इस्ट जोन प्रतियोगिता में सीधे भागीदारी कर सकेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *