Monday, June 17

42 हजार से अधिक रोजगार देने देश भर के 70 नियोजक जुटेंगे जिले में

-वृहद रोजगार मेला का आयोजन शासकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्था पावर हाउस भिलाई तथा लाईवलीहुड कालेज सेक्टर 6 ए मार्केट भिलाई में

– इपजण्सलध्श्रवइंिपत.ंचचसपबंजपवद  पर क्लिक कर अधिक जानकारी ले सकते हैं

दुर्ग 19 दिसंबर 2022/ रोजगार सृजन का अब तक का सबसे बड़ा काम दुर्ग जिले में होने जा रहा है। 42 हजार 50 पदों को भरने के लिए मेगा रोजगार मेला का आयोजन 21 दिसंबर को होगा। सुबह साढ़े दस बजे से यह वृहद रोजगार मेला आयोजित होगा। यह आयोजन शासकीय आईटीआई पावर हाउस तथा लाइवलीहुड कालेज सेक्टर 6 ए मार्केट में होगा। मेले में देश के विभिन्न राज्यों के 70 से अधिक निजी नियोजक हिस्सा लेंगे। इस संबंध में अधिक जानकारी देते हुए उपसंचालक जनशक्ति नियोजन श्री राजकुमार कुर्रे ने बताया कि मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल की मंशानुरूप और कलेक्टर श्री पुष्पेंद्र कुमार मीणा के निर्देशानुसार मेगा रोजगार मेला का आयोजन हो रहा है। इसमें छत्तीसगढ़ के भीतर और राज्य के बाहर भी सबसे अच्छे रोजगार की संभावनाएं युवाओं के लिए तैयार होंगी। श्री कुर्रे ने बताया कि वृहद रोजगार मेले के आयोजन का निर्णय राज्य स्तर पर लिया गया है। संचालक रोजगार एवं प्रशिक्षण श्री अवनीश शरण के मार्गदर्शन में विभागीय अधिकारियों ने प्रदेश और प्रदेश के बाहर के नियोक्ताओं से संपर्क किया और इस कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार की।
बैंकिंग से लेकर आईटी, हास्पिटैलिटी और सिक्योरिटी तक सभी क्षेत्रों में जाब- वृहद रोजगार मेले में हर सेक्टर के लिए जाब हैं। इसमें वस्त्र(एपेरल), बैंकिंग एंड फाइनेंशियल, आईटी और आईटी इनेबल्ड सर्विसेज, बीपीओ, मैन्यूफैक्चरिंग, आटोमोबाइल एवं विविध उद्योगों और सेवा क्षेत्र के व्यवसायों के लिए यह नियुक्तियां होंगी।
रिक्तियों की विस्तृत जानकारी के लिए क्लिक करें इपजण्सलध्श्रवइंिपत.ंचचसपबंजपवद  रोजगार मेला में केवल वे आवेदक सम्मिलित हो सकते हैं जिन्होंने गूगल फार्म के माध्यम से पूर्व में आवेदन प्रेषित किया गया है। रिक्तियों की विस्तृत जानकारी जिले के वेबसाइट अथवा गुगल लिंक इपजण्सलध्श्रवइंिपत.ंचचसपबंजपवद पर प्राप्त कर सकते हैं। जिन आवेदकों ने गूगल फार्म भरा है वे 21 दिसंबर, बुधवार को सुबह साढ़े दस बजे उक्त स्थल पर अपने समस्त शैक्षणिक प्रमाण पत्र, रोजगार कार्यालय का पंजीयन पत्रक, छ.ग. निवास प्रमाण पत्र, जाति प्रमाण पत्र एवं आधार कार्ड इत्यादि की स्वप्रमाणित छायाप्रति एवं 02 नवीनतम पासपोर्ट साइज फोटोग्राफ के साथ पर उपस्थित हो सकते हैं।
ःःः000ःःः

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *