Friday, June 21

नगरी निकाय और पंचायत चुनावों में 90 प्रतिशत कांग्रेस प्रत्याशी विजयी हुये

*प्रदेश के मतदाओं का आभार धन्यवाद – मोहन मरकाम*

रायपुर/12 जनवरी 2023। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने नगरी निकायो के उपचुनाव तथा पंचायत उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशियों की जीत पर प्रसन्नता जाहिर करते हुये इस भरोसे के लिये प्रदेश के मतदाओ का आभार व्यक्त किया है। नगर निकायो तथा पंचायतो में हुये उपचुनाव में 90 प्रतिशत से अधिक क्षेत्रों पर जनता ने कांग्रेस प्रत्याशियो के प्रति भरोसा जताया है। यह कांग्रेस पार्टी के जनता के अटूट स्नेह का परिणाम है जो 2018 में विधानसभा चुनाव के बाद लगातार बढ़ता जा रहा है।
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि 2018 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की दो तिहाई बहुमत से सरकार बनाने के बाद कांग्रेस सरकार के द्वारा किये गये जन कल्याणकारी काम और प्रदेश के हर वर्ग के लिये बनाई गयी योजनाओं का जमीनी स्तर पर हुये क्रियान्वयन का परिणाम है कि कांग्रेस ने 2018 के बाद नगर निगमो के सभी 14 महापौरो और जिला पंचायतो के सभी अध्यक्षो का चुनाव जीता। नगर निगम, नगर पालिका और नगर पंचायतो के अधिकांश वार्डो के चुनाव में कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी विजयी हुये। 2018 से लेकर 2022 तक 5 उपचुनाव भी जनता ने कांग्रेस पार्टी को जिताया।
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की सरकार और कांग्रेस संगठन की सक्रियता से पार्टी जनता के बीच में अपनी गहरी पैठ बना रही है। निकायो और पंचायतों के उपचुनाव की जीत पार्टी के लोगों में जनसेवा के जज्बे को और बढ़ाती है। कांग्रेस पार्टी की सरकार जनता से किये अपने वायदे को सरकार बनाने के बाद लगातार पूरा कर रही जन घोषणा पत्र के 90 प्रतिशत वायदे को पूरा कर लिया है। किसान, आदिवासी, युवा सभी से किये गये वायदों कांग्रेस सरकार ने पूरा  किया है। यही कारण है कांग्रेस के प्रति जनता का भरोसा और बढ़ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *