Monday, May 27

मणिशंकर अय्यर के बयान पर बोले अमित शाह, क्या हम एटम बम के डर से PoK को जाने दें?

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने लोकसभा चुनाव के बीच ABP News से खास बातचीत की. इस दौरान अमित शाह ने विपक्ष पर लोकसभा चुनाव में मुस्लिमों के मुद्दे को बीच में लाने का आरोप लगाया. अमित शाह ने कहा, विपक्ष के नेता ही पाकिस्तान का मुद्दा चुनाव में लाए हैं. वे कह रहे हैं कि पाकिस्तान के पास एटम बम है, इसलिए हमें पीओके की बात नहीं करनी चाहिए. गृह मंत्री ने कहा, क्या हम एटम बम के डर से PoK को जाने दें.

अमित शाह ने जब पूछा गया कि विपक्ष का आरोप है कि एंटी इनकंबेंसी के डर से बीजेपी के बड़े नेता हिंदू-मुस्लिम की बात कर रहे हैं? इस पर अमित शाह ने कहा, हमने कोई बात ही नहीं की. वे (विपक्ष) कह रहे हैं कि मुस्लिम पर्सनल लॉ पर हम बात करेंगे. ये उनका एजेंडा है. उनके नेता कह रहे हैं कि पाकिस्तान को सम्मान दें, क्योंकि उनके पास एटम बम है. फारूख अब्दुल्ला कह रहे हैं कि पीओके की बात मत करो, क्योंकि उनके पास एटम बम है. क्या 130 करोड़ जनता वाला मजबूत देश, एटम बम के डर से अपने भूभाग को जाने दे.

‘सरकार के बड़े नेता हिंदू-मुस्लिम की बात कर रहे हैं’ विपक्ष के आरोपों पर क्या बोले अमित शाह?

अमित शाह ने राहुल गांधी से पूछे 5 सवाल

एबीपी से बातचीत के दौरान शाह ने राहुल गांधी से 5 सवाल भी पूछे. शाह ने कहा कि राहुल गांधी को पहले इन 5 सवालों के जवाब देना चाहिए.

– राहुल बताएं कि क्या वे तीन तलाक वापस लाना चाहते हैं?
– क्या वे सर्जिकल स्ट्राइक पर विश्वास करते हैं?
– क्या वे 370 हटाने का समर्थन करते हैं?
– मुस्लिम पर्सनल लॉ पर अपना मत स्पष्ट करें राहुल गांधी.
– वे जनता को बताएंगे कि राम मंदिर के दर्शन करने वे क्यों नहीं गए?

रायबरेली से चुनाव हार रहे राहुल गांधी- शाह

अमित शाह ने इस दौरान राहुल गांधी पर भी निशाना साधा. शाह ने कहा, जब तक वायनाड का चुनाव हुआ, तब तक उन्होंने रायबरेली से चुनाव लड़ने की घोषणा नहीं की. ये वायनाड की जनता से धोखा है. उनको पहले बता देना चाहिए था कि वे दो जगह से चुनाव लड़ेंगे. जब वायनाड में सर्वे ठीक नहीं आए तो रायबरेली आ गए. वायनाड तो मैं गया नहीं, लेकिन रायबरेली का बता सकता कि वे चुनाव हार रहे हैं.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *