Saturday, May 18

भारतीय जनता पार्टी जनहित व देशहित के लिए काम करने वाली पार्टी है : भावना बोहरा

*26 अप्रैल को लोकसभा चुनाव में भाजपा को वोट छत्तीसगढ़ के विकास को देगा डबल इंजन की रफ़्तार : भावना बोहरा*

पंडरिया विधायक भावना बोहरा ने सोमवार को अपने निर्वाचन क्षेत्र में जनसंपर्क कर लोकसभा चुनाव हेतु जनता से भाजपा के लिए समर्थन मांगा। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और छत्तीसगढ़ की भाजपा सरकार के द्वारा कए गए विकास कार्यों एवं जनहित की योजनाओं के बारे में जनता से संवाद किया एवं ग्राम दशरंगपुर,झिरौनी, इंदौरी, बहरमुड़ा, पनेका, अमलीडीह, डेहरी, गोपालभवना, झलमला एवं खपरी चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी जनहित व देशहित के लिए काम करने वाली पार्टी है।

*भाजपा का संकल्प पत्र युवाशक्ति, नारीशक्ति, किसान और गरीब को समर्पित*

भावना बोहरा ने कहा कि लोकसभा चुनाव देश का चुनाव है आपका एक वोट विकसित भारत और विकसित छत्तीसगढ़ के निर्माण के लिए बहुमूल्य है इसलिए भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान करें और नरेंद्र मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाएं। कल भाजपा ने अपने संकल्प पत्र “मोदी की गारंटी में कई अहम घोषणाएं की है, जो भारत की प्रगति व उन्नति को नई गति देने वाला है साथ ही छत्तीसगढ़ के विकास को भी बढ़ाने वाला है। भाजपा का संकल्प पत्र युवाशक्ति, नारीशक्ति, किसान और गरीब को समर्पित है। 70 वर्ष की आयु से ऊपर के हर बुजुर्ग को आयुष्मान योजना के दायरे में लाने और उन्हें 5 लाख रुपये तक के मुफ्त इलाज की सुविधा की घोषणा की है। मुफ्त राशन को आगामी 5 वर्षों तक जारी रखने और 3 करोड़ महिलाओं को लखपति दीदी योजना के माध्यम से सशक्त बनाने, नई शिक्षा नीति, आधारभूत संरचना को सुदृढ़ बनाने, वन्दे भारत एक्सप्रेस का विस्तार, नारीशक्ति वंदन अधिनियम लागू करने एवं स्वसहायता समूह की बहनों को कौशल प्रशिक्षण देकर, उनके उत्पादों को बाजार तक पहुँचाने जैसे कई घोषणाएं की है जिनसे भारत व हर भारतवासी को लाभ मिलेगा।

भावना बोहरा ने आगे कहा कि जिस प्रकार छत्तीसगढ़ में मोदी जी की गारंटी को हमारे मुख्यमंत्री विष्णु देव साय जी पूरा कर रहें हैं उसी प्रकार भाजपा के संकल्प पत्र में की गई सभी घोषणाएं भी पूरी होने की गारंटी मोदी जी ने दी है। आज छत्तीसगढ़ में विकास के जो कार्य कांग्रेस शासन में ठप्प पड़ें थे उसे पुनः शुरू किया गया। कांग्रेस ने स्वसहायता समूह की बहनों से रेडी-टू-ईट का अधिकार छिनने का काम किया और हमारी सरकार ने उन्हें उनका अधिकार फिर से दिया। हमारे पंडरिया विधानसभा में किसानों को सिंचाई के लिए असुविधा हो रही थी सुतियापाट नहर विस्तारीकरण के कार्य को स्वीकृति मिलने के बाद भी 5 वर्षों तक लटकाया गया लेकिन आब उसका भूमिपूजन होने सैकड़ों गाँव के किसानों को इसका लाभ मिलेगा। दो वर्ष का बकाया बोनस हो या महतारी वंदन योजना का लाभ, किसानों से धान खरीदी और 18 लाख पीएम आवास का वादा महज 100 दिनों के भीतर हमारी सरकार ने इन सभी घोषणाओं को पूरा करके अपनी प्रतिबद्धता को स्पष्ट किया है। इसलिए आने वाले लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी संतोष पाण्डेय को कमल निशान में बटन दबाकर प्रचंड मतों से विजयी बनाने के लिए आप सभी अधिक से अधिक मतदान करें और नरेंद्र मोदी जी के विकसित भारत के लक्ष्य को पूरा करने में अपना सहयोग प्रदान करें।

विदित हो कि भावना बोहरा द्वारा लोकसभा चुनाव के लिए लगातार अपने क्षेत्र में जनसंपर्क किया जा रहा है और जनता के बीच भाजपा प्रत्याशी संतोष पांडे के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान करने की अपील कर रही हैं। अपनी कार्यशैली एवं जनता के बीच उनकी सक्रियता से भाजपा को अपार जनसमर्थन मिल रहा है। नवरात्र उपवास के बाद भी भावना बोहरा लगातार खाली पैर जनता के बीच पहुंचकर मोदी की गारंटी के बारे में जनता को अवगत करा रही हैं और भाजपा सरकार की उपलब्धियों व नीतियों का जन-जन तक प्रचार कर रहीं हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *