Friday, June 21

भाजपा जनता की आवाज बन रही है, हर जगह कांग्रेस सरकार के खिलाफ आक्रोश

*बैठकों में बन रही कार्ययोजना*

*कांग्रेस हटाओ छत्तीसगढ़ बचाओ अब एक जन आंदोलन बन गया है: विजय शर्मा*

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी की आज हुई विभिन्न बैठकों की जानकारी देते हुए प्रदेश भाजपा महामंत्री विजय शर्मा ने बताया कि भाजपा कोर ग्रुप के साथ, छत्तीसगढ़ बचाओ कांग्रेस भगाओ अभियान की टीम की एक बड़ी बैठक संपन्न हुई जिसमें प्रदेश भर के सभी लोकसभा क्षेत्रों में प्रवास के बाद का फीडबैक प्रस्तुत किया गया। लोकसभा प्रवास की तथ्यात्मक रिपोर्ट के साथ चर्चा हुई , सभी विधानसभा क्षेत्रों से यह बात पुष्ट हुई कि, पूरे प्रदेश में कांग्रेस की भ्रष्ट, अराजक और वादाखिलाफी करने वाली सरकार के खिलाफ बड़े स्तर पर आक्रोश है संभाग प्रभारियों और महामंत्रियों की बैठक भी हुई,जिसमे आगामी कार्यक्रमों पर विस्तार से चर्चा हुई व संभाग प्रभारियों ने अपने संभाग की विस्तृत जानकारी दी। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री अरुण साव और महामंत्रियों की भी बैठक हुई। जिसमे आगे की रणनीति तय की गई।

प्रदेश महामंत्री विजय शर्मा ने बताया कि कल सभी मोर्चों की प्रदेश कार्यसमिति बैठक भी होगी ।मोर्चों की कार्यसमिति की बैठक के उद्घाटन सत्र में प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव, प्रदेश प्रभारी ओम माथुर रहेंगे। समापन सत्र में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह, क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जम्वाल उपस्थित रहेंगे।

प्रदेश भाजपा महामंत्री विजय शर्मा ने बताया कि कांग्रेस हटाओ छत्तीसगढ़ बचाओ अभियान अब जन आंदोलन बन गया है। इसमें लोगों की सहभागिता ने सुनिश्चित कर लिया है कि कांग्रेस सरकार के कुछ ही दिन शेष हैं ।
प्रधानमंत्री आवास के लिए हमें साढ़े 5 लाख से अधिक आवेदन मिले हैं, जिन्हें पंजीकरण और स्वीकृति के बाद भी प्रधानमंत्री आवास नहीं मिले। शहरी क्षेत्रों में भी यही स्थिति है। भाजपा जनता की आवाज बन रही है। हर जगह कांग्रेस सरकार के विरुद्ध जनता आक्रोश व्यक्त करते हुए भाजपा के साथ खड़ी है।

विभिन्न बैठकों में प्रदेश अध्यक्ष श्री अरूण साव ,प्रदेश प्रभारी ओम माथुर राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री
शिवप्रकाश, क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जम्वाल, प्रदेश सह प्रभारी नितिन नवीन, नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ,प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय, प्रदेश महामंत्री केदार कश्यप, ओपी चौधरी भाजपा मुख्य प्रवक्ता अजय चंद्राकर सहित वरिष्ठ नेता गण मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *