Tuesday, April 16

*गुजरात विधानसभा चुनाव में ऐतिहासिक बहुमत से जीत दर्ज करेगी भाजपाः शर्मा*

*प्रदेश अध्यक्ष ने गुजरात के साबरमती में किया पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में जनसंपर्क*

भोपाल/अहमदाबाद। लोकसभा चुनाव में यहां 78 प्रतिशत वोट भारतीय जनता पार्टी को मिला था। विधानसभा में भी लगभग 67 प्रतिशत के करीब वोट भाजपा को मिला। गुजरात भारतीय जनता पार्टी के बहुमत वाला क्षेत्र है। यहां कोई और दल नहीं, बल्कि भाजपा ही ऐतिहासिक बहुमत से जीत दर्ज करेगी। यह बात भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री विष्णुदत्त शर्मा ने मंगलवार को अहमदाबाद के विधानसभा क्षेत्र क्रं. 55 साबरमती में पार्टी प्रत्याशी श्री हर्षदभाई पटेल के समर्थन में जनसंपर्क के दौरान कही।
प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने मंगलवार को साबरमती विधानसभा क्षेत्र में पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में जनसंपर्क किया एवं बैठकें लीं। श्री शर्मा ने वल्लभ पार्क पहुंचकर चामुंडा माता मंदिर के दर्शन किए। पीनाकिन विठलाणी के निवास पर उन्होंने आर.एस.एस पदाधिकारी, बैंक डायरेक्टर एवं अन्य सामाजिक कार्यकर्ताओं के साथ चर्चा की। श्री विनायक देशमुख के निवास पर स्कूल के पिं्रसिपल एवं महाराष्ट्रीयन समाज के नेताओं के साथ बैठक की। इसके उपरांत श्री छगन रावल के निवास पर जनसंघ के कार्यकर्ता, पार्टी के पूर्व कार्यकर्ता एवं पूर्व पार्षदों के साथ बैठक की। श्री शर्मा ने वार्ड महामंत्री श्री हरिप्रकाश शर्मा के निवास पहुंचकर कार्यकर्ताओं के साथ भोजन किया। डॉ. प्रिनेश भाई शाह के अस्पताल में क्षेत्र के सभी डॉक्टरों के साथ बैठक की। श्री मणिलाल पटेल के निवास पर एनजीओ, ट्रस्ट एवं आर्गनाइजेशन एवं कमेटी के सदस्यों के साथ बैठक की। इसके उपरांत श्री शर्मा पत्रकार श्री गिरीश भाई ब्रम्हभट्ट के निवास पर पहुंचे और पत्रकार एवं कलाकार, पूर्व अधिकारियों के साथ चर्चा की। श्री मनीष भाई पाठक के क्लीनिक पर आमजन से भेंट की।
आजादी के पहले से देश को दिशा देता रहा है गुजरात
जनसंपर्क के दौरान श्री शर्मा ने कहा कि आजादी से पहले ही गुजरात के लोगों ने देश का नेतृत्व किया है और दिशा दी है। जब आजादी का आंदोलन चल रहा था तो महात्मा गांधी जी ने अंग्रेजों के खिलाफ संघर्ष का नेतृत्व किया। आजादी के बाद देश को एक सूत्र में बांधने का काम सरदार पटेल ने किया। आज इस देश को नई दिशा देने का काम, नए भारत के निर्माण का काम गुजरात के सपूत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में हो रहा है। श्री शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जी के नेतृत्व में सिर्फ गुजरात ही नहीं बल्कि देश और दुनिया में व्यापक परिवर्तन आए हैं। मोदी जी ने राजनीति में संस्कृति बदलने का काम किया है, जिस पर हमें गर्व है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *