Monday, June 17

भाजपा कार्यकर्ता न कभी थके हैं, न कभी झुके हैं, न कभी रूके हैं – कौशिक

*पूर्व विधानसभा अध्यक्ष एवं रायपुर लोकसभा प्रभारी धरमलाल कौशिक, रायपुर लोकसभा प्रवास के दौरान अभनपुर विधानसभा के भाजपा कार्यालय में आयोजित समन्वय समिति जनप्रतिनिधियों एवं अनुषांगिक संगठनों की बैठक में शामिल हुए।*
पूर्व विधानसभा अध्यक्ष एवं रायपुर लोकसभा प्रभारी धरमलाल कौशिक ने कार्यकर्ताओं को कहा कि हम सब का सौभाग्य है कि हम भाजपा के कार्यकर्ता है और भाजपा कार्यकर्ता न थके हैं, न कभी झुके हैं और न कभी रूके हैं। उन्होंने कार्यकर्ताओं को मिशन 2023 एवं 2024 के लिए जुटने की अपील की है। उन्होंने कार्यकर्ता से कहा कि हमारे कार्यकर्ता कर्मयोगी एवं मेहनती है हम अपने कार्यकर्ताओं के मेहनत से फिर से 2023 में प्रदेश में पुनः सरकार बनाएंगे एवं 2024 में फिर से केन्द्र में भाजपा की सरकार बनाएंगे भाजपा कार्यकर्ता अभी से कमर कस ले आने वाला समय भाजपा का होगा और प्रत्येक कार्यकर्ता अभी से 2023 के विधानसभा के लिए जुट जाएं।
*कांग्रेस राज ने छत्तीसगढ़ को 20 साल पीछे ढ़केल दिया है- कौशिक*
*पूर्व विधानसभा अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा।*
पूर्व विधानसमा अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने अभनपुर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा कार्यालय के प्रांगण में आयोजित जनसभा एवं साहू समाज भवन में आयोजित प्रेस वार्ता को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि भूपेश सरकार की कुनीतियों एवं विफलताओं के कारण आज छत्तीसगढ़ 20 साल पीछे चले गया है, आज छत्तीसगढ़ की हालात आज बदतर हो गयी है और इस सब का परिणाम आज प्रदेश की जनता को भुगतना पड़ रहा है। लगतार कर्ज लेने वाली भूपेश सरकार ने छत्तीसगढ़ की आर्थिक स्थिति को गर्त पर ला दिया है, उन्होंने कहा कि आज प्रदेश की कांग्रेस सरकार किसानों को बारदाना नहीं दे पा रही है, प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ प्रदेश की जनता को नहीं दे पा रही है। पूर्व विधानसभा अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि प्रदेश को कर्ज में डुबोकर पूरी तरह से दिवालिया कर दिया है। इसी वजह से प्रदेश में सड़के नहीं बन पा रही है और एक तरफ कांग्रेस सरकार बजट में सड़को का प्रावधान कर केवल वाहवाही बटोरने का काम कर रही। उन्होंने कहा कि कोरिया से लेकर दंतेवाड़ा तक ऐसा कोई व्यक्ति नहीं जो छत्तीसगढ़ की सड़कों के कारण परेशान नहीं है। पूर्व विधानसभामा कौशिक ने कहा कि कांग्रेस सरकार के एक वरिष्ठ मंत्री ने स्वयं स्वीकार किया है कि प्रदेश सरकार के पास पैसे नहीं है, न कर्मचारियों को वेतन देने के पैसे है, न ही घोषणा पत्र के वादे पूरे करने को। यही हाल रहा तो प्रदेश की जनता को भूखे रहना पड़ जायेगा।
*अन्न से अंत्योदय तक संकल्पित मोदी सरकार – कौशिक*
पूर्व विधानसभा अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने कांग्रेस हटाओ छत्तीसगढ़ बचाओ के तहत भारतीय जनता पार्टी के रायपुर लोकसभा प्रवास अंतर्गत अभनपुर विधानसभा में केन्द्र सरकार की योजनाओं के हितग्राहियों से भेंट किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि भारतवर्ष का सामर्थ्य देश के एक-एक नागरिक की शक्ति में समाहित है। इस शक्ति को और मजबूती देने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना को और बढ़ाकर 2023 तक जारी रखने का निर्णय लिया है। देश के 80 करोड़ से अधिक लोग पहले की तरह इसका लाभ उठा सकेंगे। पूर्व विधानसभा अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि मोदी सरकार हमेशा गरीबों के हित में कार्य कर रही है, इससे स्पष्ट है कि मोदी सरकार अन्न से लेकर अंत्योदय तक संकल्पित है। इसके साथ ही केंद्र सरकार गरीब जनता की विकास के लिए अनेक जनकल्याणकारी योजनाओं का संचालन कर रही है, जिसका लाभ देश भर की जनता ले रही है। उज्जवला योजना के तहत महिलाओं को निशुल्क गैस कनेक्शन वितरण किया जा रहा है, नल जल योजना के तहत देशभर में हर घर नल पहुंचाने का कार्य केंद्र सरकार द्वारा किया जा रहा है। किसानों को किसान सम्मान निधि के माध्यम से उनका सम्मान कर रही है। इसके अतिरिक्त केंद्र की विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ देश भर की जनता को मिल रहा है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सबका विकास को सूत्र मानकर जनता के हित में कार्य कर रहे हैं। इस अवसर पर पूर्व मंत्री चंद्रशेखर साहू, भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष लक्ष्मी वर्मा, पूर्व अध्यक्ष अपैक्स बैंक अशोक बजाज, प्रभारी टी. आर.वर्मा, इंद्रकुमार, कुंदन बघेल, अनिल अग्रवाल, परदेशी साहु, विवेक तिवारी, विजय गोयल, राजेश साहू, उमेश यादव, पारस साहू, नारायण यादव, राघवेंद्र साहू, भरत बैस, राजा राय, गौरव शर्मा, सोमेश पाण्डेय एवं बडी संख्या में कार्यकर्तागण व महिलाएं उपस्थित हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *