Monday, June 17

*मोदी जी से पार नहीं पा सकती, इसलिए उनके खिलाफ षडयंत्र रच रही है कांग्रेसः विष्णुदत्त शर्मा*

भोपाल। कांग्रेस को अब लगने लगा है कि वह दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी से पार नहीं पा सकती। इसलिए अब वह उनके खिलाफ षडयंत्र रचने लगी है। कांग्रेस की बैठक में प्रधानमंत्री मोदी जी की मौत की चर्चा करना कोई सामान्य बात नहीं है, इसे पूरी गंभीरता से लेते हुए इसकी जांच कराई जाना चाहिए। यह बात भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा ने सोमवार को मीडिया से चर्चा के दौरान कही।
अप्रासांगिक हो गई है कांग्रेस
प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने कहा कि कांग्रेस की नेता सोनिया गांधी ने प्रधानमंत्री श्री मोदी जी को मौत का सौदागर कहा। कांग्रेस के ही एक नेता उन्हें रावण कहते हैं। कांग्रेसी नेताओं के इस स्तर तक उतरने से लगता है कि उन्हें यह अहसास हो गया है कि अब वे और उनकी पार्टी अप्रासांगिक हो गई है। ऐसी स्थिति में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी से पार पाना उनके वश की बात नहीं है। इसीलिए वे इस तरह की बातें कर रहे हैं, साजिशें रच रहे हैं।
राहुल गांधी की यात्रा में रची गई साजिश
श्री शर्मा ने कहा कि राहुल गांधी की यात्रा भारत जोड़ो यात्रा नहीं, बल्कि भारत को तोड़ने वाली यात्रा है। इस यात्रा में कन्हैयाकुमार शामिल होकर राहुल गांधी के कदम से कदम मिलाते हैं। इस यात्रा में स्वरा भास्कर शामिल होती हैं। राहुल की यात्रा में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगते हैं। श्री शर्मा ने कहा कि जो बात राजा पटेरिया ने की है, उसकी साजिश निश्चित रूप से राहुल गांधी की यात्रा के दौरान ही रची गई है।
राजा पटेरिया पर लगे एनएसए
श्री शर्मा ने कहा कि कांग्रेस नेता राजा पटेरिया ने जो बयान दिया है, उसके लिए उनके खिलाफ एफआईआर की गई है। लेकिन मेरा मानना है कि बात सिर्फ एफआईआर तक सीमित नहीं रहना चाहिए। राजा पटेरिया के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत कार्रवाई की जानी चाहिए और जिस बैठक में उन्होंने यह बात कही है, उसकी  पूरी गंभीरता से जांच होनी चाहिए। कौन-कौन लोग उस बैठक में शामिल थे और उसमें क्या योजना बनाई गई है। श्री शर्मा ने कहा कि मैं केंद्रीय गृहमंत्री श्री अमित शाह से यह आग्रह करूंगा कि केंद्रीय एजेंसियों से इस बैठक और उसमें शामिल लोगों की जांच कराएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *