Friday, May 24

केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (सीबीएसई) का परीक्षा परिणाम 12वीं में डीएवी मुख्यमंत्री पब्लिक स्कूल लडुवा के छात्र भव्य यादव रहे कबीरधाम डिस्ट्रिक्ट टॉपर

डीएवी मुख्यमंत्री पब्लिक स्कूल लडुवा 12वीं के छात्र भव्य यादव ने 96.02 प्रतिशत (इनफॉरमेशन टेक्नोलॉजी में 100 अंक ) लाकर डीएवी मुख्यमंत्री पब्लिक स्कूल लडुवा के विद्यालय परिवार को गौरवान्वित किया।भव्य यादव ने कक्षा 12वीं में अच्छे अंक से उत्तीर्ण होने पर अपने पढ़ाई का श्रेय माता-पिता एवं विद्यालय के अध्यापकों को दिया। भव्य यादव के पिता शिक्षक और माता आंगनवाड़ी कार्यकर्ता है । साथ ही संघ के प्रदेश अध्यक्ष है हाल ही में संगठन के केंद्रीय टीम में भी शामिल किया गया है। भव्य यादव 96 .2 प्रतिशत अंक पाने से खुशी की लहर उमड़ पड़ा है और बधाई देने का ताता लगा हुआ है । इसके अलावा सिल्वर जोन बिगेस्ट इंटरनेशनल ओलिंपियाड (गणित) में राज्य स्तर पर तीसरा स्थान पर रहे। साथ ही JEE MAINS प्रवेश परीक्षा उत्तीर्ण रहे।

कक्षा 12 वीं साइंस स्ट्रीम से भव्य यादव ने 96.2%, यदुनंदन साहू 93%,कान्हा चंद्रवंशी 87%

कक्षा 10वीं में धन्नी चंद्रवंशी 83%, सागर जायसवाल 80.6%, राहुल चंद्रवंशी 70.8 % प्राप्त करके विद्यालय एवं अपने परिवार को गौरवान्वित किया।

विद्यालय के प्राचार्य श्री सुशील कुमार यादव ने भव्य यादव एवं उनके परिवार वालों को 12 वीं की परीक्षा में अच्छे अंकों से उत्तीर्ण होने पर शुभकामना दिए। 10वीं एवं 12वीं के सभी उत्तीर्ण बच्चे, अध्यापक एवं अभिभावकों को शुभकामना दिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *