Sunday, March 3

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का सरगुजा संभाग के युवाओं से भेंट-मुलाकात, अम्बिकापुर में स्वामी आत्मानंद कॉलेज का करेंगे उद्घाटन

रायपुर, 22 अगस्त 2023/मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल अम्बिकापुर जिले के प्रवास पर रहेंगे और वहां आयोजित स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होंगे। मुख्यमंत्री 22 अगस्त को अम्बिकापुर पीजी कॉलेज के हॉकी स्टेडियम में सरगुजा संभाग के युवाओं से भेंट-मुलाकात कर छत्तीसगढ़ के विकास के मुद्दे, युवाओं के लिए संचालित योजनाओं, प्रदेश के विकास और समृद्धि में युवाओं की आकांक्षाओं पर सीधे संवाद करेंगे।

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल का युवाओं के साथ भेंट-मुलाकात कार्यक्रम रायपुर, दुर्ग, बिलासपुर और बस्तर संभाग में पूर्ण हो चुका है।

निर्धारित दौरा कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल 22 अगस्त को पूर्वान्ह 11.30 बजे स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट रायपुर से विमान द्वारा प्रस्थान कर 12.10 बजे मां महामाया एयरपोर्ट दरिमा पहुंचेंगे और वहां से हेलीकॉप्टर द्वारा पीजी कॉलेज ग्राउण्ड हेलीपेड अम्बिकापुर आएंगे। मुख्यमंत्री पीजी कॉलेज अम्बिकापुर के हॉकी स्टेडियम में दोपहर 12.30 बजे से युवाओं के साथ भेंट-मुलाकात करेंगे। कार्यक्रम पश्चात् दोपहर ढाई बजे कार से प्रस्थान कर दोपहर 2.45 बजे केशवपुर में स्वामी आत्मानंद कॉलेज का उद्घाटन करेंगे। मुख्यमंत्री मां महामाया एयरपोर्ट दरिमा से शाम 4.25 बजे प्रस्थान कर शाम 5.05 बजे स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट रायपुर पहुंचेंगे।

मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल 22 अगस्त को शाम 7 बजे रायपुर के मोहबा बाजार स्थित पिकैडली होटल में इंडिया न्यूज के ‘मंच छत्तीसगढ़’ कार्यक्रम में शामिल होंगे। कार्यक्रम पश्चात् मुख्यमंत्री शाम 8.15 बजे मुख्यमंत्री निवास लौट आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *