Sunday, April 14

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज रायपुर में विभिन्न कार्यक्रमों में करेंगे शिरकत

रायपुर: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल( chief minister bhupesh baghel) आज राजधानी रायपुर के सरदार बलबीर सिंह जुनेजा इंडोर स्टेडियम में आयोजित प्रोफेशनल बॉक्सिंग इवेंट सहित यूनीसेफ के संचार और आउटरीच उपकरणों के वितरण समारोह और ऊर्जा विभाग के एमओयू कार्यक्रम में शिरकत करेंगे।

जारी दौरा कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री भूपेश बघेल( CM baghel) दोपहर 12 बजे से मुख्यमंत्री निवास कार्यालय में यूनीसेफ द्वारा आयोजित तथा ऊर्जा विभाग के एमओयू कार्यक्रम में शामिल होंगे। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल रात्रि 7.45 बजे रायपुर के सरदार बलबीर सिंह जुनेजा इंडोर स्टेडियम पहुंचेंगे और वहां रात्रि 9.45 बजे तक अंतर्राष्ट्रीय मुक्केबाजी मुकाबला ‘द जंगल रंबल’ देखेंगे। मुख्यमंत्री इसके पश्चात वहां से रायपुर स्थित अपने निवास के लिए प्रस्थान करेंगे।

छत्तीसगढ़ में प्रोफेशनल बॉक्सिंग मैच का आयोजन

गौरतलब है कि 8 जून को प्रोफेशनल मुक्केबाज विजेन्दर सिंह मुख्यमंत्री से मुलाकात की थी और छत्तीसगढ़ में प्रोफेशनल बॉक्सिंग मैच का आयोजन करने के लिए अनुरोध किया था। मुख्यमंत्री ने इस अनुरोध को स्वीकार किया था, मुख्यमंत्री की पहल पर राजधानी रायपुर में पहली बार अंतर्राष्ट्रीय बॉक्सिंग का मुकाबला होने जा रहा है। जिसमें पेशेवर भारतीय मुक्केबाज विजेन्दर सिंह का मुकाबला ‘द जंगल रंबल’ में घाना के मुक्केबाज एलियासु सुले से इंडोर स्टेडियम में शाम साढ़े 6 बजे से शुरू होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *