Sunday, March 3

बच्चे, युवा, बुजुर्ग, महिला, जनप्रतिनिधि, अधिकारी-कर्मचारियों ने मिलकर लगाई स्वतंत्रता के लिए दौड़

महासमुंद 14 अगस्त 2023/ स्वतंत्रता दिवस के पूर्व बेला पर आज 14 अगस्त को जिले के स्कूली बच्चे, युवा, बुजुर्ग, महिलाएं, जनप्रतिनिधि, अधिकारी-कर्मचारियों ने स्वतंत्रता दिवस के लिए दौड़ लगाई।

आज सुबह 8ः00 बजे महासमुंद के मिनी स्टेडियम में इस दौड़ को नगर पालिका अध्यक्ष श्रीमती राशि महिलांग, जिला पंचायत उपाध्यक्ष श्री लक्ष्मण पटेल, श्री प्रमोद चंद्राकर, श्री खिलावन बघेल, श्री मनीष शर्मा, श्री पवन पटेल, श्री सोमेश दवे, श्रीमती शोभा सोनी एवं जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री एस. आलोक ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया और खुद भी दौड़ में शामिल हुए। दौड़ में जिले के स्कूली बच्चे, महाविद्यालयीन छात्र व विभागीय कर्मचारी सहित आम नागरिक बड़ी संख्या में भाग लिए।
इस अवसर पर अतिथियों ने कहा कि आजादी की यह मशाल हमेशा जलती रहे। जिस तरह हमने लंबे संघर्ष के बाद आजादी पाई है, उस आजादी की भावना को हमारे दिलों में जिंदा रखना है। अतिथियों ने दौड़ में शामिल होने वाले सभी नागरिकों को बधाई और शुभकामनाएं देते हुए दौड़ में शामिल होने की अपील की। ज्ञात है कि यह स्वतंत्रता दौड़ महासमुंद की मिनी स्टेडियम से शुरू होकर बरोंडा चौक, शास्त्री चौक, गांधी चौक, बाजार चौक होते हुए मिनी स्टेडियम में जाकर समाप्त हुई। इस अवसर पर खेल एवं युवा कल्याण विभाग के श्री मनोज धृतलहरे सहित जिला अधिकारी भी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *