Tuesday, April 16

भानुप्रतापपुर उप चुनाव में कांग्रेस की जीत तय, प्रत्याशी चयन में भारतीय जनता पार्टी की भारी चूक — अटल श्रीवास्तव

30 नवम्बर एवं 1 दिसम्बर को मुख्यमंत्री चार सभाओं को संबोधित करेंगे
 
बिलासपुर ! भानुप्रतापपुर उप चुनाव में प्रचार प्रसार और चुनाव का कमान संभालते हुए पर्यटन मंडल अध्यक्ष अटल श्रीवास्तव और उनकी टीम चारामा ब्लाक में सघन प्रचार कार्य कर रही है, सभी 104 बूथों में जाकर प्रदेश द्वारा नियुक्त प्रभारियों के साथ जोन अध्यक्ष, सेक्टर अध्यक्ष एवं बूथ कमेटियों की बैठक हो रही है। अटल श्रीवास्तव ने बताया कि प्रत्येक गांव में छत्तीसगढ़ सरकार के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की योजनाओं का लाभ दिखाई दे रहा है, किसान, स्व-सहायता समूह, भूमिहीन कृषक मजदूर सभी का समर्थन कांग्रेस के प्रत्याशी श्रीमती सावित्री मंडावी को प्राप्त हो रहा है। स्व.मनोज मंडावी के प्रति मतदाताओं का लगाव भी दिख रहा है।

अटल श्रीवास्तव ने कहा कि भाजपा के द्वारा प्रत्याशी चयन में भारी चूक हुई, ब्रह्मानंद नेताम के रूप में ऐसे प्रत्याशी का चयन किया गया है, जिसके ऊपर नाबालिग बच्चे के साथ दुष्कर्म और अपहरण का मामला, आदिवासी प्रदेश झारखण्ड में दर्ज है। क्षेत्र में भाजपा के कार्यकर्ता और पदाधिकारी नेतृत्व से नाराज और प्रत्याशी चयन से हताश हैं। स्थानीय कार्यकर्ताओं ने तो काम ही बंद कर दिया है, जबकि कांग्रेस के कार्यकर्ता, पदाधिकारी पूरे उत्साह से काम कर रहे हैं। कांग्रेस की रिकार्ड मतों से जीत तय हैं। अटल श्रीवास्तव के साथ प्रदेश प्रवक्ता, उपाध्यक्ष अरपा विकास प्राधिकरण अभय नारायण राय, पेण्ड्रा जनपद पंचायत उपाध्यक्ष पंकज तिवारी, पूर्व ब्लाक अध्यक्ष तैयब हुसैन, शहर कांग्रेस महामंत्री समीर अहमद भी सघन प्रचार प्रसार में लगे हुए हैं। पूर्व विधायक दिलीप लहरिया, केस कला बोर्ड के उपाध्यक्ष चित्रकांत श्रीवास आदि भी सक्रिय हैं।
अटल श्रीवास्तव ने बताया कि 30 नवंबर को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भानुप्रतापपुर उपचुनाव के चुनाव प्रचार में पहुंचेंगे। सुबह 11.35 बजे से दुर्गुकुंदल ब्लाक के कोड़ेकुर्सी, दोपहर 12.50 बजे से भानुप्रतापपुर में एवं दोपहर 2.25 बजे से ग्राम पुरी, दोपहर 3.40 बजे ब्लाक चरामा के ग्राम ठहकापार में आमसभा को संबोधित करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *