Friday, May 24

लोकसभा चुनाव प्रचार प्रसार के लिए अंतिम दिवस पर उप-मुख्यमंत्री विजय शर्मा ने लगाया जोर

*पूरे छत्तीसगढ़ को ठगने वाले भूपेश बघेल को राजनांदगांव से वापसी का टिकट थमाने जनता तैयार*

कवर्धा- लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए 26 अप्रैल को मतदान होना है मतदान पूर्व प्रचार प्रसार के लिए नियत अंतिम दिवस बुधवार को लोहारा मंडल के दर्जनों गाँव पर सभा और जनसंपर्क कर उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा ने ताकत झोंकी ।

चुनाव प्रचार सभा के लिए निर्धारित अंतिम दिवस पर ग्राम कोयलारी,बामी, सिंघनपुर ,खोलवा,रक्से,बबई, पवनतरा सहित अनेको गाँव मे सभा आयोजित की गई सभा को संबोधित करते हुए विजय शर्मा ने कहा पूरे 5 वर्ष जनता को ठगने वाले भूपेश बघेल को वापिसी का टिकट थमाने कवर्धा की जनता तैयार है । उन्होंने कहा अपने घोषणा पत्र में 500 रुपए महिलाओं को देने की बात करने वाले भूपेश बघेल ने 1 रुपये महिलाओं को नही दिया ये अब दूसरे तरीके से जनता को ठगने का प्रयत्न कर रहे है फर्जी फार्म भराते घूम रहे है । काँग्रेस अपने इतिहास में सबसे कम सीटों पर चुनाव लड़ रही है सरकार बनाने का सवाल ही पैदा नही होता ऐसे में घोषणा पत्र का कोई महत्व ही नही रह जाता । पूरे देश मे काँग्रेस अब चर्चा का विषय ही नही रहा जनता ने पूरी तरह नकार दिया है ।
विजय शर्मा ने कहा देश मे अब एक ही ग्यारंटी चलती है वो है मोदी ग्यारंटी उन्होंने विधानसभा चुनाव से पहले छत्तीसगढ़ की जनता को जो ग्यारंटी दी उसमें से सभी बड़े वादे विष्णुदेव जी की सरकार ने तय समय मे पूरी कर दी । आने वाले समय मे अन्य गारण्टी पूरे होने के साथ विकास को भी गति मिलेगी ।

उन्होंने कहा पहले काँग्रेस कार्यकाल में सिर्फ वादे होते थे चुनावी जो सदियों पूरे नही होते थे मोदी जी जब से प्रधानमंत्री बने है जिन कार्यो का भुमिपूजन वे करते है तय समय मे उन बड़े बड़े कार्यो का लोकार्पण भी करते है । मोदी जी ने आत्मनिर्भर भारत के तहत देश के करोड़ो लोगो को उद्यमी बनाया तो दूसरी ओर नारी शसक्तीकरण को लेकर बड़े फैसले लिए । देश मे मोदी जी ही है जिनपर लोगो को भरोसा है ।किसान सम्मान निधी हो या जनधन खाते खोलना हर योजनाओ का लाभ सीधे हितग्राहियों तक पहुँच रहा है । मोदी जी के कार्यकाल में बड़े बड़े कार्य हुए है बहुत से कार्य और होने है देश की जनता तीसरी बार नरेंद्र मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए तैयार है राजनांदगांव सहित 11-11 लोकसभा सीट पर मोदी जी का कमल खिलने वाला है । उन्होंने कवर्धा की जनता से अधिक से अधिक मतदान कर सांसद प्रत्याशी संतोष पांडे को जिताने का आव्हान किया । इस दौरान मोदी जी पर बनाये गाने पर डंडा नृत्य के साथ विजय शर्मा का ग्राम सिंघनपुरी में स्वागत किया ।
इस दौरान सभा जनसम्पर्क कार्यक्रम में लोहारा मंडल के अध्यक्ष सहित सभी बड़े पदाधिकारी ग्रामीण जन बड़ी संख्या में उपस्थित रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *