Monday, May 20

धमतरी : छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ कॉमर्स की मतदाताओं को जागरूक करने अनोखी पहल

मतदान कर अमिट स्याही दिखाने पर मतदाताओं को मिलेगी डिस्काउंट

धमतरी 25 अप्रैल 2024/ लोकसभा निर्वाचन 2024 के तहत जिले में मतदाताओं को शत्-प्रतिशत मतदान करने के लिए अनेक स्वीप जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किये गये। इन्हीं कार्यक्रमों में छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ कॉमर्स की अनोखी पहल भी जुड़ गई, ताकि अधिक से अधिक मतदान हो और देश का विकास हो। साथ ही मतदाताओं को लाभ भी पहुंचे। इस पहल के तहत देश के विकास में दो अपना योगदान, हर हाल में करना अपना मतदान का संदेश देते हुए जिले के ऐसे मतदाता जो 26 अप्रैल को मतदान करने के बाद अमिट स्याही दिखायेंगे, उन्हें इन प्रतिष्ठानों में सामग्री के खरीददारी पर डिस्काउंट दिया जायेगा।
ऐसे ही व्यापारी हैं धमतरी शहर के रूद्री रोड स्थित वणक्कम रेस्टोरेंट के, जहां 600 रूपये के बिल पर 100 रूपये का दोसा फ्री, सिहावा चौक धमतरी के लक्ष्मी चश्मा घर में 20 प्रतिशत की विशेष छूट, घड़ी चौक के पास महेश क्लॉथ स्टोर्स में 1200 रूपये की खरीदी पर 399 का आकर्षक उपहार, शू पार्क में सभी ब्रांडेड कम्पनियों पर 25 प्रतिशत की विशेष छूट, रत्नाबांध चौक के पास न्यू लक्ष्मी चश्मा घर में सभी ब्रांडेड कंपनियों पर 15 से 25 प्रतिशत छूट, बस्तर रोड स्थित नटराज ट्रेक्टर्स में 26 अप्रैल को ट्रेक्टर बुकिंग पर 20 ग्राम चांदी फ्री मिलेगी। इसी तरह रायपुर रोड स्थित छत्तीसगढ़ वस्त्रालय में कपड़ों की खरीदी पर 10 प्रतिशत छूट, चमेली चौक के पास अहिंत ज्वेलर्स में 10 ग्राम से अधिक सोने के जेवर की खरीदी पर एयरबैग फ्री, शांति कॉलोनी चौक रवि अनाज भण्डार में खरीदी पर 10 प्रतिशत की विशेष छूट, गोल बाजार के पास चरण प्रकाश में खरीदी पर 10 प्रतिशत की विशेष छूट, रायपुर रोड स्थित अनिल रेडियो में स्पेशल डिस्काउंट और घड़ी चौक स्थित मां केक मलाई में 500 रूपये की खरीदी पर 1 कुकिज बॉक्स फ्री मिलेगा।
कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी सुश्री गांधी ने उक्त सभी डिस्काउंट संबंधी पॉम्पलेट की पांच हजार प्रतियों को समाचार पत्र में डालकर जिलेवासियों को जानकारी उपलब्ध कराने के लिए जिले के छ.ग. चेम्पर ऑफ कॉमर्स के प्रतिनिधियों, व्यापारी वर्गों को इस लोकतंत्र के माहपर्व के भागीदारी बनने के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *