Monday, June 17

हिमाचल के मयंक पर धनवर्षा, 1.80 करोड़ में हैदराबाद ने खरीदा, प्रदेश के तीन खिलाड़ियों की लगी बोली

आईपीएल के 16वें सीजन के लिए हुई मिनी ऑक्शन में हिमाचल के खिलाड़ी मयंक डागर की 1.80 करोड़ और वैभव अरोड़ा की 60 लाख में बोली लगी है। आकाश वशिष्ठ भी 20 लाख रुपये में बिके हैं।

 आईपीएल के 16वें सीजन के लिए हुई मिनी ऑक्शन में हिमाचल के खिलाड़ी मयंक डागर की 1.80 करोड़ और वैभव अरोड़ा की 60 लाख में बोली लगी है। आकाश वशिष्ठ भी 20 लाख रुपये में बिके हैं। आलराउंडर मयंक डागर को सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने खरीदा है। मध्यम गति के गेंदबाज वैभव अरोड़ा इस बार कोलकाता नाइट राइडर्स से खेलेंगे। आकाश राजस्थान रॉयल्स का हिस्सा रहेंगे। तीनों खिलाड़ियों का बेस प्राइज 20 लाख रुपये था। मयंक को नौ गुना ज्यादा राशि मिली है। मयंक इससे पहले 2018 में पंजाब किंग्स के साथ जुड़े थे।
मयंक अंडर-19 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम के सदस्य रह चुके हैं। सैय्यद मुश्ताक अली क्रिकेट ट्रॉफी में दोनों ने शानदार प्रदर्शन कर हिमाचल की टीम को फाइनल तक पहुंचाया था। वैभव की अपनी पुरानी टीम में वापसी हुई है। पिछले सीजन में वैभव पंजाब किंग्स से खेले थे। उन्हें टीम ने रिलीज कर दिया था। वैभव इससे पहले कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से खेल चुके हैं। हालांकि, इस बार वैभव की 40 लाख रुपये कम बोली लगी है। पिछले सीजन पंजाब ने वैभव को एक करोड़ में खरीदा था। इधर, आकाश पहली बार आईपीएल खेलेंगे। हिमाचल के सुमित वर्मा, प्रशांत और एकांत सेन पर बोली नहीं लगी।
मयंक हिमाचल के दूसरे सबसे महंगे खिलाड़ी

मयंक डागर हिमाचल की ओर से आईपीएल में बिकने वाले दूसरे सबसे महंगे खिलाड़ी हैं। इससे पहले ऋषि धवन को साल 2014 पंजाब किंग्स ने तीन करोड़ में खरीदा था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *