Thursday, June 20

बिजली बिल हाफ नहीं जनता की जेब साफ – अरुण साव

रायपुर । प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सांसद अरुण साव ने वीसीए चार्ज के नाम पर लगातार बिजली दरों में वृद्धि पर सरकार की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि बिजली बिल हाफ करने का वादा कर सत्ता में आई भूपेश बघेल सरकार लगातार बिजली का बिल बढ़ाकर जनता के साथ अन्याय और अत्याचार कर रही है। लगातार बिजली का बिल बढ़ाकर जनता के साथ अन्याय कर रहे हैं। उस छत्तीसगढ़ में, जो बिजली के मामले में सम्पन्न है, वहां बिजली दर वृद्धि जनता के साथ अत्याचार है, अन्याय है।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण साव ने कहा कि इसके पहले भी बिजली खरीदी का खर्च बढ़ने का हवाला देकर प्रति यूनिट दर बढ़ाई गई। अब फिर वृद्धि की गई है। यह सरकार हर महीने जनता की जेब पर डाका डाल रही है। बिजली बिल हाफ तो एक छलावा है, बिजली के दाम बढ़ाना और आम जनता को लूटना इस सरकार की असल नीति है। इसके पहले सुरक्षा निधि के बहाने जनता को लूटा गया। छोटे छोटे उपभोक्ताओं तक को नहीं बख्शा गया। सरकार का दायित्व जनता को राहत देना है लेकिन छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार जनता पर आर्थिक अत्याचार कर रही है।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण साव ने कहा कि छत्तीसगढ़ बिजली के मामले में सर प्लस राज्य होने के बावजूद बिजली खरीदी का खर्च बढ़ने के नाम पर लगातार जिस तरीके से बिजली के दाम बढ़ाए जा रहे हैं। अब जनता से प्रति यूनिट 1.10 रुपये अतिरिक्त वसूले जाएंगे। यह कांग्रेसी सरकार की लूट खसोट संस्कृति का प्रमाण है। ऐसा पहले कभी नहीं हुआ। लेकिन जब से राज्य में भूपेश बघेल की सरकार बनी है, तब से आम जनता के हितों पर कुठाराघात हो रहा है। यह सरकार जन सेवा के लिए बनी है या जनता को लूटने के लिए सत्ता में आई है, इसका फैसला जनता कर रही है और इस सरकार की विदाई का मुहूर्त जनता ने निकाल लिया है। बेमेतरा की घटना पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव बोले मुख्यमंत्री का कार्यक्रम भेंट मुलाकात नहीं हेट मुलाकात है जनता के सवालों के जवाब देना मुख्यमंत्री की नैतिक और संवैधानिक जिम्मेदारी है लेकिन मुख्यमंत्री जनता को धमका रहे हैं*

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *