Monday, May 27

मतदाताओं में मतदान के प्रति उत्साह, लग रही लंबी कतारें 

बुजुर्ग महिलाएं वोट डालने पहुंच रही हैं मतदान केन्द्र

जशपुरनगर । लोकसभा निर्वाचन 2024 में मतदान सुचारू रूप से प्रारंभ हो चुका है। मतदाताओं में मतदान के प्रति सुबह से ही भारी उत्साह दिखाई दे रहा है। जिले के सभी मतदान केंद्रों में शांतिपूर्ण माहौल बना हुआ है। मतदान केंद्रों में मतदाताओं की भारी भीड़ उमड़ी है और लंबी-लंबी लाइनें लगने लगी हैं। मतदान केन्द्रों में निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। सभी मतदान केन्द्रों में सुबह 7.00 बजे से शाम 6.00 बजे तक मतदान होगा।

मतदान केंद्र आरा-1 और आरा-2 में मतदान की प्रक्रिया सुचारू रूप से संचालित है। मतदाता एक-एक करके मतदान के लिए आ रहे हैं। केन्द्र में मतदाता शांतिपूर्ण रूप वोट डाल रहे हैं।

92 वर्षीय फिलोमिन, 83 वर्षीय मरियम और 86 वर्षीय करूणा ने मतदान केंद्र पहुंचकर किया मतदान

विधानसभा कुनकुरी के प्राथमिक शाला जोकबहला पहुंचकर 92 वर्षीय महिला फिलोमिना तिर्की ने मतदान किया।  वहीं 86 वर्षीय श्रीमती करूणा टोपनो और फरसाबहार पहुंचकर 83 वर्षीय मरियम खलखो ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया। कुनकुरी विधानसभा के फरसाबहार के मतदान केन्द्र क्रमांक 251 में बुजुर्ग दंपत्ति वोट डालने के लिए मतदान केन्द्र पहुंचे। लक्ष्मी पटेल और शंकुतला पटेल नाम के बुजुर्ग दंपत्ति की उम्र 80 वर्ष से अधिक है।  ऐसी ही एक तस्वीर कुनकुरी से आ रही है। जिसमें 70 वर्षीय निर्मल राम अपनी 65 वर्षीय धर्मपत्नी ललिता बाई के साथ वोट डालने पहुचे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *