Friday, February 23

गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत संग राजनांदगांव पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह

*भूपेश सरकार में हुए घोटालों पर कसा तंज तो पीएम विश्वकर्मा योजना की तारीफ की*

राजनांदगांव। 17/09/2023 भारतीय जनता पार्टी की परिवर्तन यात्रा में आज छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह ने राजनांदगांव में पत्रकार वार्ता की। इस दौरान उनके साथ गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत समेत कई वरिष्ठ भाजपा नेता भी साथ रहे।
पत्रकारों को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने भारतीय जनता पार्टी के शासनकाल में हुए राजनांदगांव के विकास कार्यों को बताया साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर राजनांदगांव से विभिन्न शासकीय कार्यालयों के हटाने को लेकर आरोप लगाया।
इसके अलावा उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा पीएम विश्वकर्मा योजना की शुरुआत की सराहना की।
साथ ही मोदी सरकार द्वारा चलाए जा रहे अन्य योजनाओं को भी बताते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 80 करोड़ गरीब लोगों को मुफ्त राशन देने का काम किया वहीं छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने 600 करोड़ का चावल घोटाला किया साथ ही 5000 करोड़ का प्रधानमंत्री गरीब अन्न कल्याण योजना में भी घोटाला किया।
इसके अलावा 540 करोड़ का कोयला घोटाला, 2161 करोड़ का शराब घोटाला, 1300 करोड़ का गौठान घोटाला भी किया है।
साथ छत्तीसगढ़ पर बढ़ते कर्ज को लेकर पूर्व सीएम ने कहा कि एक ओर पिछले 15 साल में भाजपा की सरकार में हमने विकास कार्य करते हुए प्रति वर्ष सिर्फ 4 से 5 हजार करोड़ का कर्ज़ लिया जबकि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सरकार ने घोटाले पे घोटाला करते हुए, बिना कोई विकास कार्य किए प्रति वर्ष 15 से 18 हजार करोड़ रूपए का कर्ज लेकर छत्तीसगढ़वासियों को कर्ज के बोझ तले दबाने का काम किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *