Thursday, June 20

युवाओं के लिए महत्वपूर्ण हैं परिचय सम्मेलन : मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

गुर्जर भवन में हुआ युवक-युवती परिचय और स्नेह सम्मेलन

भोपाल(IMNB). मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने आज तुलसी नगर स्थित गुर्जर भवन में गुर्जर समाज समिति के युवक-युवती और स्नेह सम्मेलन और सम्मान समारोह में हिस्सा लिया। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने गुर्जर भवन परिसर में स्थित भगवान श्री देवनारायण जी के मंदिर पहुंचकर नमन किया और आरती में भी शामिल हुए।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि युवक-युवती परिचय सम्मेलन और स्नेह सम्मेलन के कार्यक्रम समाजोपयोगी हैं। विवाह योग्य-युवाओं के संबंध तय करवाने में ऐसे सम्मेलन महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। समाज बन्धुओं और भक्तगण की सुविधा के लिए सीहोर जिले के ग्राम जर्रापुर स्थित भगवान देवनारायण जी के मंदिर तक पहुंचने के लिए सड़क का निर्माण करवाया जाएगा।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि समाज कल्याण के लिए भगवान देवनारायण बोर्ड की गठन की कार्यवाही पूर्ण हो गई है। गुर्जर समाज समिति द्वारा समाज बन्धुओं को परस्पर जोड़े रखने के लिए प्रयास सराहनीय हैं। श्री हरिगिर महाराज द्वारा नशा मुक्ति अभियान का संचालन प्रशंसनीय और अन्य व्यक्तियों के लिए प्रेरक है।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री श्री रुस्तम सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री श्री चौहान ने सभी समाजों की भावनाओं का आदर किया है। गुर्जर समाज भी इनमें शामिल है। आज गुर्जर समाज के लिए गौरव दिवस है जब मुख्यमंत्री श्री चौहान इस सम्मेलन में उपस्थित हुए हैं। कार्यक्रम में जोधाराम गुर्जर, श्री रामनिवास, श्री हीरालाल, श्री पन्नालाल, श्री वीर सिंह, श्रीमती पूनम गुर्जर और समिति के अनेक पदाधिकारी एवं सदस्य उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *