Saturday, June 22

हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा को जनता का मिल रहा है भारी समर्थन

*हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा से जुड़कर जनता भाजपा सांसदों की नाकामी और निष्क्रियता पर खुल कर बोल रहे हैं*

रायपुर /30 जनवरी 2023/ 26 जनवरी को शुरू हुई हाथ में हाथ जोड़ो अभियान का आज पांचवा दिन पूरा हुआ कांग्रेस ब्लॉक संगठनों ने बूथ स्तर पर हाथ से हाथ जोड़ो अभियान कार्यक्रम चलाएं और घर घर जाकर मोदी सरकार की नाकामी और भूपेश सरकार की उपलब्धियों पर चर्चा की इस दौरान आम जनता कांग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओं से मिलकर भाजपा सांसदों की नाकामी और निष्क्रियता पर अपना आक्रोश जताये। 26 जनवरी को शुरू हुई हाथ से हाथ जोड़ो अभियान 2 महीने तक चलेगी। हाथ जोड़ो अभियान में हर वर्ग बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहा है दिव्यांगजन भी इस अभियान में ट्राइसिकल के माध्यम से चल रहे है। रायपुर शहर, बलौदाबाजार, गरियाबंद, महासमुंद, धमतरी, दुर्ग शहर, दुर्ग ग्रामीणबेमेतरा, राजनांदगांव शहर, राजनांदगांव ग्रामीण, कवर्धा, रायपुर ग्रामीण, जगदलपुर शहर, बस्तर ग्रामीण, सुकमा, नारायणपुर, बीजापुर, कांकेर, दंतेवाड़ा,, भिलाई, बिलासपुर शहर, कोण्डगांव, बिलासपुर ग्रामीण, गौरेला-पेण्ड्रा- मरवाही, मुंगेली, कोरबा शहर, कोरबा ग्रामीण, जांजगीर चांपा, रायगढ़ शहर, रायगढ़ ग्रामीण, जशपुर, सरगुजा, बलरामपुर, कोरिया सहित सभी ब्लाको में हाथ से हाथ से जोड़ो यात्रा हुयी।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि हाथ से हाथ जोड़ो अभियान से आम जनता को ताकत मिल रहा है आम जनता मोदी सरकार की मनमानी वादाखिलाफी और भाजपा के 9 सांसदों की निष्क्रियता पर आक्रोश जता रही है और सच्चाई भी है प्रदेश की जनता ने भाजपा को 9 सांसद दिए हैं लेकिन इन 9 सांसद कभी भी छत्तीसगढ़ के जनप्रतिनिधि होने का दायित्व का निर्वहन नहीं किए जनता के सुख दुख में खड़े नहीं हुए जनता की समस्याओं को लेकर संसद में कभी बोले नहीं और बल्कि केंद्र सरकार के द्वारा छत्तीसगढ़ के साथ किए जा रहे भेदभाव और सौतेला व्यवहार पर मौन रहे है

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने भाजपा के 9 सांसदों से पूछा कि उन्होंने 4 साल में अपने लोकसभा क्षेत्र के लिए क्या नया काम किए हैं? क्या उनकी उपलब्धि है? और सांसद निधि की करोड़ों राशि को आखिर वह कहाँ खर्च किए हैं? यह सवाल प्रदेश की जनता पूछ रही है? कोविड-19 के दौरान भी भाजपा सांसदों की निष्क्रियता देखी गई है।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि प्रदेश में बीते कई महीने से लोकल और एक्सप्रेस ट्रेनें बंद रही है और भाजपा के सांसद लापता रहे हैं ट्रेन यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा है मोदी सरकार लगातार छत्तीसगढ़ के साथ भेदभाव व्यवहार कर रही है इस पर भी भाजपा सांसदों का रवैया नकारात्मक रहा है मोदी सरकार समय पर किसानों को खाद बीज नहीं दे रही है इस पर भाजपा के सांसद मौन क्यों रहते हैं रसोई गैस पेट्रोल डीजल के दाम आसमान छू रहे हैं दूध दही की महंगाई से जनता पीड़ित है और भाजपा के 9 सांसद जनता के बीच जाकर कभी उनके समस्याओं को नहीं सुनते हैं भाजपा सांसदों के निष्क्रियता दिख रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *