Monday, June 17

कपिल शर्मा के शो में पहुंचे खान सर, तंगी से जूझ रहे स्टूडेंट्स की सुनाई ऐसी दास्‍तान, सुन भावुक हुए कपिल

खान सर ने तंगी से जूझ रहे स्टूडेंट्स की सुनाई ऐसी दास्‍तान, सुन भावुक हुए कपिल, हैरान हुईं अर्चना

नई दिल्ली (IMNB).

टीवी की दुनिया का मोस्ट पॉप्युलर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो इस हफ्ते मजेदार होने वाला है। इसमें खान सर, गौर गोपाल दास, विवेक बिंद्रा, सिंगर्स अल्ताफ राजा, श्वेता शेट्टी, शब्बीर कुमार नजर आएंगे। हंसाएंगे, रुलाएंगे और छोटी-छोटी मगर मोटी बातें भी बताएंगे। जिसे सुनकर सब हैरान रह जाएंगे।

कपिल शर्मा के शो में पहुंचे खान सर।

  कॉमेडी चिट-चैट शो ‘द कपिल शर्मा शो’ हर वीकेंड सबके पेट में हंसी के गुब्बारे छोड़कर जाता है। इस बार भी इस शो में कुछ ऐसा ही होने वाला है। साथ ही कुछ भावुक पल भी आएंगे, जिसे देखकर जजेस के साथ-साथ आपकी भी आंखें नम हो जाएंगी। क्योंकि 7 जनवरी को प्रसारित होने वाले एपिसोड में आ रही है ज्ञानियों की टोली। इसमें मोटिवेशनल स्पीकर्स गौर गोपाल दास, विवेक बिंद्रा, खान सर और सिंगर्स अल्ताफ राजा, श्वेता शेट्टी, शब्बीर कुमार और सुनीता राव अपनी-अपनी बातों से कभी हंसाएंगे, कभी रुलाएंगे और कभी ज्ञान के मोती बाटेंगे।

सोनी एंटरटेनमेंट चैनल पर ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) का प्रोमो आया, जिसमें खान सर अपने और स्टूडेंट्स के बारे में ऐसी-ऐसी बातें बता रहे हैं, जिसको सुनकर सबके रोंगटे खड़े हो गए। खान सर UPSC एग्जाम्स के बारे में कहते हैं- देश का सबसे कठिन एग्जाम है यूपीएसी। इसकी साल भर की फीस होती है 2.5 लाख रुपये। लेकिन उस चीज को हमने 7.5 हजार रुपये में कर दिए। ये सुनत ही अर्चना पूरन सिंह हक्का-बक्का रह जाती हैं और ताली बजाने लगती हैं।

खान सर ने सुनाया दंग करने वाला किस्सा

खान सर ने कहा कि हम लोगों को ये साढ़े सात हजार भी बहुत कम रकम लगती है लेकिन एक लड़की ने कहा कि सर शाम वाले बैच को मॉर्निंग में कर दीजिए। तो मैंने कहा कि सबके अकेले के हिसाब से बैच ट्रांसफर नहीं होगा। दिक्कत क्या है? तो उसने बताया कि शाम में मुझे दूसरे के यहां बर्तन माजने जाना होता है। एक लड़का बेचारा नदी से बालू निकालता था और फिर उस बालू को भरता था। फिर नाव बालू को किनारे लेकर बेचती थी। उस बालू को भरने से वो मेरी फीस ले आया।

खान सर की बातों पर कपिल और अर्चना का रिएक्शन

खान सर ने कहा- हमारा हाथ कांप गया, कैसे फीस ले लेंगे हम? ये सुनकर कपिल भी इमोशनल हो जाते हैं और अर्चना भी हैरान हो जाती हैं। उनकी तारीफ करते हुए पूरा सेट तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठता है। खान सर ने बताया कि उसी दिन उन्होंने ये प्रण लिया था कि भारत का कोई भी बच्चा, उसकी सफलता में पैसा उसकी बाधा नहीं बनेगा। फिर चाहे उसको जितना भी पढ़ना रहे। ये सुनने के बाद कपिल और अर्चना पूरन सिंह दोनों ही दंग रह जाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *