Tuesday, March 5

आइए हम सब मोदी को सुनने बिलासपुर चलें – सुनील रामदास

रायगढ़। भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ता सुनील रामदास ने रायगढ़ अंचल के सभी भाजपा कार्यकर्ताओं और रायगढ़ के आम जन को निवेदन प्रेषित करते हुए कहा है कि विश्व के सबसे लोकप्रिय नेता व भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आगामी 30 सितम्बर को बिलासपुर के साइंस कॉलेज मैदान में आम सभा को संबोधित करेंगे। महामानव नरेंद्र मोदी को सुनने और देखने के लिए हम सब को बिलासपुर जाना चाहिए।
सुनील रामदास ने कहा कि मोदी जी भारत को विकसित राष्ट्र और वैभवशाली भारत की ओर ले जा रहे हैं।
उन्होंने कहा कि ऐसे नेतृत्व करने वाले पुरोधा महामानव हमारे छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में आ रहे हैं। इसलिए आइए हम सब मिलकर मोदी जी को सुनने बिलासपुर चलें।
सुनील रामदास ने कहा कि मोदी जी कुछ दिनों पहले ही रायगढ़ आए थे। मोदी जी को हम सब ने मिलकर सुना, जिसके कारण पूरे देश में यह संदेश गया कि हम रायगढ़ के लोग उनके निर्णयों के पीछे खड़े हैं। उसी को दोहराने के लिए पुनः हम सब को बिलासपुर चलना चाहिए, जिससे उन्हें शक्ति प्राप्त होगी और उसी शक्ति से नवनिर्माण करके राष्ट्र को और मजबूत बनाएंगे।
इसीलिए मेरा अंचल के आम जन से निवेदन है कि उन्हें बिलासपुर पहुंच कर सुने और हम उनके साथ खड़े हैं, यह विश्वास दिलाएं।
भारत को विकसित राष्ट्र बनाने के लिए मोदी जी दिन-रात, 24 घंटे काम में लगे हैं। बिलासपुर जाकर यह हमें एहसास दिलाना है कि छत्तीसगढ़ की सब जनता उनके साथ है। निसंदेह ही बिलासपुर में उनके आगमन से राज्य में विकास को नई दिशा मिलेगी। हमारी उपस्थिति से उन्हें बहुत संबल मिलेगा। सुनील रामदास ने रायगढ़ अंचल वासियों से अधिक संख्या में सभा में शामिल होने की अपील की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *