Saturday, June 22

कांग्रेस सहित कई पार्टियों ने अल्पसंख्यकों को ठगा इसीलिए इतने सालों में हालात बद से बदतर हुए- जमाल सिद्दीकी

*अल्पसंख्यक समाज के लोग मोदी जी से जुड़ना चाहते हैं :जमाल सिद्दीकी*

*राज्य की कांग्रेस सरकार ने अल्पसंख्यकों का हक छीना: जमाल सिद्धिकी*

*ओवैसी जिन्ना के सेकेंड वैरिएंट*

रायपुर। भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक में शामिल होने आए मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जमाल सिद्दीकी ने आज यहां भाजपा कार्यालय एकात्म परिसर में संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि हम अल्पसंख्यक समुदाय के उन लोगों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से जोड़ रहे हैं जो शोषित वंचित हैं। उन लोगों को जोड़ रहे हैं जो पढ़े लिखे हैं, राजनीतिक दलों की हकीकत को समझते हैं और मोदी जी की नीतियों को जानते हैं कि मोदी जी देश का विकास चाहते हैं। देशवासियों का विकास चाहते हैं।

अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जमाल सिद्दीकी ने बताया कि राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जी का कार्यकाल एक वर्ष के लिए बढ़ाने पर पार्टी के प्रति धन्यवाद ज्ञापित किया गया। हम नड्डा जी के संगठन नेतृत्व में 2024 का लोकसभा चुनाव जीतेंगे।

अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जमाल सिद्दीकी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जी के प्रति धन्यवाद दिया गया कि जी.20 की 200 बैठकें भारत के 56 शहरों में करा रहे हैं। दुनिया के नेता हमारी संस्कृति से वाकिफ होंगे। मोदी जी भारत को विश्व गुरु बना रहे हैं। हम अतिथियों का स्वागत सूफी संगीत से करेंगे। उन्होंने कहा कि दूसरी सरकारों ने सूफी संगीत को खत्म कर आतंकवाद पकड़ा दिया।

अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जमाल सिद्दीकी ने कहा कि असदुद्दीन ओवैसी जिन्ना के दूसरे वेरीएंट हैं। जिन्ना ने जिस तरह अपने हित के लिए, अपनी कुर्सी के लिए देश को बांटा, उसी तरह ओवैसी अपनी कुर्सी के लिए देश की गंगा जमनी तहज़ीब को तोड़ रहे हैं। देश की एकता और अखंडता को तोड़ रहे हैं।

देश में अल्पसंख्यक मोर्चा की क्या भूमिका रहेगी, इस पर प्रकाश डालते हुए मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जमाल सिद्दीकी ने कहा कि हमने देश भर में 60 लोकसभा सीटें चिन्हित की हैं, जहां अल्पसंख्यक मोर्चा प्रवास करेगा और अल्पसंख्यक समाज के लोगों को मोदी जी से जोड़ेंगे। अल्पसंख्यक समाज को मोदी मित्र बनाया जाएगा।

चुनावी वर्ष में छत्तीसगढ़ में अल्पसंख्यक मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यसमिति क्यों आयोजित की गई, इस पर श्री सिद्दीकी ने कहा कि छत्तीसगढ़ प्रदेश एक अच्छा राज्य है। यहां के लोग बहुत अच्छे हैं। इसलिए अल्पसंख्यक मोर्चा के समस्त राष्ट्रीय पदाधिकारियों ने छत्तीसगढ़ के लोगों से मिलना चाहा, इसलिए यहां बैठक आयोजित की गई।

उन्होंने कहा कि कि राष्ट्रीय पदाधिकारी मंडलों की बैठक ले रहे हैं। यह संगठन के कार्य हैं। हमारा ये दौरा चुनाव के मद्देनज़र नहीं है। प्रधानमंत्री मोदी जी ने स्पष्ट कहा है कि हमें अल्पसंख्यक समाज में जाना है। उनसे मिलना है। संवाद स्थापित करना है। हम मोदी जी का संदेश लेकर अल्पसंख्यक समाज के बीच जा रहे हैं।

भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जमाल सिद्दीकी ने कहा कि हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास के संकल्प को लेकर अल्पसंख्यक समाज के बीच जा रहे हैं। मोदी जी समान भाव से सबका विकास कर रहे हैं। उनकी लोक कल्याण की योजनाएं सभी के लिए हैं। मोदी जी की योजनाएं अल्पसंख्यक समाज में क्रांतिकारी बदलाव ला रही हैं। अल्पसंख्यक समाज को केवल वोट बैंक समझा जाता रहा है लेकिन मोदी जी ने वोट के लिए नहीं, बल्कि सबके साथ अल्पसंख्यक समाज को उन्नति के अवसर दिए हैं। उनकी योजनाएं अल्पसंख्यक समाज का बराबरी से कल्याण कर रही हैं। मोदी जी देश को एक सूत्र में पिरो रहे हैं जबकि अल्पसंख्यक समाज का राजनीतिक शोषण करने वाले देश तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं। अल्पसंख्यक समझ चुके हैं कि मोदी जी के लिए सब समान हैं।

इस अवसर पर अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश प्रभारी डॉ. सलीम राज, मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष शकील अहमद, भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी अमित चिमनानी,अल्पसंख्यक मोर्चा के मीडिया सह प्रभारी सचिन मसीह मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *