Saturday, May 18

मोदी का लक्ष्य विकसित भारत बनाना है, इस संकल्प को पूरा करने के लिए भाजपा को चुनें : भावना बोहरा

*कांग्रेस के कुशासन को दोबारा नहीं देखना चाहती छत्तीसगढ़ की जनता, लोकसभा चुनाव में भाजपा सभी 11 सीटों पर करेगी जीत दर्ज : भावना बोहरा*

पंडरिया विधायक भावना बोहरा द्वारा अपने निर्वाचन क्षेत्र में लगातार जनसंपर्क कर जनता के बीच पहुँच रही है हैं और मोदी की गारंटी और छत्तीसगढ़ भाजपा सरकार की उपलब्धियों से उन्हें अवगत कर भाजपा प्रत्याशी संतोष पाण्डेय के पक्ष में चुनाव प्रचार कर रही है। इस दौरान उन्होंने शुक्रवार को उन्होंने दुल्लापुर मंडल में जनसंपर्क कर भाजपा पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर आगामी विषयों पर चर्चा की तत्पश्चात ग्राम छीरपानी, अमरपुर, उदका एवं लालपुर में चुनाव प्रचार किया। इस दौरन उन्होंने केंद्र व राज्य सरकार की योजनाओं से लाभान्वित लाभार्थियों से भी चर्चा की और 26 अप्रैल को होने वाले लोकसभा चुनाव में भाजपा को अधिक से अधिक मतदान करने की अपील की।

इस अवसर पर भावना बोहरा ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2047 तक विकसित भारत बनाने का संकल्प लेकर देशहित व जनसेवा के अनवरत कार्य कर रहें हैं, उनके इन कार्यों के प्रति जनता, छत्तीसगढ़ की सभी 11 सीटों में प्रचंड जीत के साथ देशभर में अबकी बार 400 पार के लक्ष्य को पूरा करेगी। पिछले पांच वर्षों में कांग्रेस के कुशासन में प्रदेश की जनता ने दमनकारी नीतियों, भ्रष्टाचार, घोटाले और अव्यवस्थाओं को देखा है। जनता कांग्रेस का असली चेहरा पहचान चुकी है इसलिए लोकसभा चुनाव में तीसरी बार मोदी सरकार के साथ ही डबल इंजन की भाजपा सरकार बनाने का संकल्प कर चुकी है। हमारे पंडरिया विधानसभा में भी जनता के अपार समर्थन से हम राजनांदगांव लोकसभा में ऐतिहासिक जीत दर्ज करेंगे।भाजपा हमेशा ही विकास और राष्ट्रहित के विषय को लेकर चुनाव लड़ती है क्योंकि हमारे लिए राष्ट्र सबसे पहले है। 10 वर्षों में मोदी जी के नेतृत्व में हमारे देश ने शिक्षा से अनुसंधान, इंफ्रास्ट्रक्चर से सुरक्षा, अन्तरिक्ष से सैन्य शक्ति और विकास से सुशासन के पथ पर जो उपलब्धियां अर्जित की हैं उससे पूरे विश्व में भारत की शाख मजबूत हुई है।

भावना बोहरा ने आगे कहा कि जी-20 की अगुवाई हो या राम मंदिर का निर्माण, धारा 370 हटाने के साथ ही नारी शक्ति वंदन अधिनियम, चंद्रयान मिशन की सफलता हो या हमारे सैन्य व सुरक्षाबलों को सशक्त बनाना मोदी सरकार ने लगातार बड़े और ऐतिहासिक निर्णय लेते हुए भारत को सशक्त बनाने का काम किया है। छत्तीसगढ़ में भी डबल इंजन की हमारी भाजपा सरकार ने मुख्यमंत्री विष्णु देव साय के नेतृत्व में भी महज 100 दिनों के भीतर अपने प्रमुख घोषणाओं को पूरा करके यह दिखाया है कि भाजपा जो कहती है वह करती है। मोदी जी की गारंटी केवल चुनावी घोषणाएं नहीं बल्कि जनता के हित,अधिकार,सुरक्षा एवं सशक्तिकरण का रोड मैप होता है जो उनके साथ-साथ प्रदेश की समृद्धि को भी आगे ले जाता है। आज प्रदेश की महिलाओं को प्रति माह 1000 रुपए की आर्थिक सहयता मिल रही है, किसानों के दो वर्ष का बकाया बोनस उन्हें दिया गया, 31000 रुपए में धान की खरीदी की गई, कांग्रेस द्वारा रोके गए 18 लाख परिवारों के आवास को हमारी सरकार ने स्वीकृति दी। इन सभी कार्यों और भाजपा की विकास नीतियों से जनता के जीवन में जो सकारात्मक परिवर्तन आया है उससे एक बार फिर से जनता नरेंद्र मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाएगी।

विदित हो कि गुरुवार को भी उन्होंने ग्राम सोढा, अंधियारखोर, प्रतापपुर, खैरवारकला, कुंडा एवं बेलमुडा में जनसंपर्क किया तथा कुंडा में उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा के साथ आयोजित जनसभा को संबोधित किया। भावना बोहरा द्वारा लगातार अपने विधानसभा में सक्रियता से जनता के बीच जाकर उनसे संवाद कर रही है साथ ही उनकी समस्याओं का भी निराकरण कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *