Friday, May 24

‘PM मोदी के साथ जो नहीं खड़ा वो देशद्रोही’, आचार्य प्रमोद कृष्णम के विवादित बोल

PM Narendra Modi News: बीजेपी नेता और संभल के कल्कि धाम के पीठाधीश्वर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा है कि वर्तमान में धर्मयुद्ध चल रहा है. उन्होंने विवादित बयान देते हुए कहा है कि इस चुनाव में देश से प्यार करने वाले लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ खड़े हैं. जो लोग पीएम के साथ नहीं हैं, वो देशद्रोही हैं. उन्होंने कांग्रेस और राहुल गांधी को भी निशाने पर लिया है. आचार्य प्रमोद ने कहा कि राहुल ने कहा था कि वह सरकार बनने पर राम मंदिर का फैसला पलट देंगे.

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा, “यह धर्मयुद्ध है. जो राम का नहीं है, वो राष्ट्र का नहीं हो सकता है. अगर इस चुनाव में जो भी लोग इस देश को प्यार करते हैं, वो सब के सब पीएम नरेंद्र मोदी के साथ खड़े नजर आएंगे. जो मोदी के साथ खड़े नहीं होंगे, वो देशद्रोही कहलाएंगे.”

राम मंदिर पर फैसला पलट देंगे राहुल: आचार्य प्रमोद

राहुल गांधी को लेकर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने बड़ा दावा कर दिया. उन्होंने कहा, “जब राम मंदिर पर फैसला आया तो राहुल गांधी ने अमेरिका के रहने वाले के एक शुभचिंतक के इशारे पर कहा था कि हमारी सरकार बनती है तो हम सुपरपावर कमीशन बनाकर राम मंदिर के फैसले को पलट देंगे. जब शाह बानो का फैसला पलटा जा सकता है तो राम मंदिर का फैसला क्यों नहीं?”

दो धड़ों में बंट जाएगी कांग्रेस: आचार्य प्रमोद

वहीं, आचार्य प्रमोद कृष्णम ने शनिवार (4 मई) को कहा कि कांग्रेस जल्द ही राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के तौर पर दो हिस्सों में बंट जाएगी. समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, उन्होंने कहा, “कांग्रेस फिर दो धड़ों में बंट जाएगी, एक राहुल गांधी का और दूसरा प्रियंका गांधी का धड़ा होगा.” उन्होंने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा, “मुझे लगता है कि राहुल गांधी को रायबरेली की बजाय रावलपिंडी से चुनाव लड़ना चाहिए, क्योंकि पाकिस्तान में उनकी लोकप्रियता और मांग बढ़ रही है.”

कृष्णम ने कहा कि जिस तरह से राहुल गांधी ने अमेठी छोड़ा है, उससे कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं का मनोबल गिरा है. उन्होंने कहा, “प्रियंका गांधी चुनाव नहीं लड़ रही हैं – यह अब उनके समर्थकों के दिलों में ज्वालामुखी का आकार ले रहा है, जो 4 जून के बाद फूटेगा.” दरअसल, कांग्रेस ने अमेठी से किशोरी लाल शर्मा को टिकट दिया, जबकि राहुल गांधी रायबरेली से चुनाव लड़ रहे हैं.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *