Monday, April 15

संसदीय सचिव ने डोर- टू-डोर प्रचार कर झोंकी ताकत

0 संबलपुर मे ली सामाजिक संगठनों की बैठक
0 सभा में मंत्री कवासी लखमा और भेंडिया ने भाजपा को लिया आड़े हाथ

जगदलपुर। कांकेर के भानुप्रतापपुर विधानसभा क्षेत्र के उपचुनाव में प्रचार के लिए पहुंचे जगदलपुर विधायक व संसदीय सचिव रेखचंद जैन ने डोर- टू- डोर प्रचार कर अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस प्रत्याशी सावित्री मंडावी के लिए वोट मांगा। संबलपुर के मुख्य मार्ग पर स्थित दुकानों- घरों में मतदाताओं से आगामी पांच दिसंबर  को कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील की। श्री जैन ने सामाजिक संगठनों व संघों की बैठक भी ली। स्थानीय मंडी प्रांगण में हमाल संघ की बैठक ली। स्व- सहायता समूह की महिलाओं से चर्चा कर कांग्रेस प्रत्याशी के लिए वोट मांगा। इस दौरान उनके साथ कृष्णा टेकाम, पीयूष सोनी, बबला सुनील पाढ़ी, नरेश ढेलडिया, मोहन लाल भोगड़, गौरव चोपड़ा, रानू बोथरा, रितेश संचेती, नदीम खान,  नवीन गुणधर, संतोष बरडिया, गोपाल राठी, जीवन बुरड़, दिलीप बुरड़, नारायनदास राठी, संतोष गोगड, स्वरूप चोपड़ा, निर्मल लोढ़ा, लाभचंद जैन, राकेश बुरड़, जगदलपुर शहर कांग्रेस महामंत्री गौरनाथ नाग, पार्षद सूर्या पानी, युवक कांग्रेस नेता सुशील मौर्य, आशीष मिश्रा, तुलाराम कश्यप, अल्ताफ खान, जाहिद खान, विजेंद्र ठाकुर समेत अन्य मौजूद थे।
आम सभा में उमड़ा जन सैलाब
देर शाम संबलपुर बस स्टैंड परिसर में श्री जैन ने स्थानीय नेताओं के सहयोग से आम सभा का आयोजन किया।  इसमें जन सैलाब उमड़ा रहा। सैकड़ों स्थानीय लोग देर रात तक नेताओं का भाषण सुनते रहे और तालियों के द्वारा  सराहना करते रहे। बीच- बीच में कांग्रेस जिन्दाबाद के नारे लगते रहे। सभा में सभी समाजों व संघों के प्रतिनिधि मौजूद रहे, जिन्होंने नेताओं को पुष्पहार पहनाकर स्वागत किया।
क्षेत्र विकास और स्व मंडावी के सपनों को पूरा करने मांगा वोट
सभा के दौरान मंत्री कवासी लखमा, अनिला भेंडिया समेत विधायकों ने भाजपा को जमकर आड़े हाथ लिया। भाजपा प्रत्याशी के अनाचार मामले में आरोपित होने समेत भाजपा शासनकाल की खामियों को जमकर उभारा। क्षेत्र के विकास के लिए और स्व मनोज मंडावी के अधूरे कार्यों को पूर्ण करने के लिए श्रीमती सावित्री मंडावी को जिताने की अपील की। क्षेत्र के प्रचार से लौटी श्रीमती मंडावी ने अपने स्व पति के सपनों को पूरा करने, क्षेत्र विकास के लिए महिलाओं, युवकों व अन्य जनों से उन्हें वोट करने की अपील की। मंच पर खड़े होकर उन्होंने जन समूह का अभिवादन किया। एकत्रित लोगों ने वोट देने की अपील पर करतल ध्वनि से स्वागत करते मनोज मंडावी अमर रहे, सावित्री मंडावी जिन्दाबाद के नारे लगाकर अपना समर्थन जताया। देर रात संबलपुर से लगे ब्लॉक व तहसील मुख्यालय भानुप्रतापपुर पहुंचकर संसदीय सचिव रेखचंद जैन ने सामाजिक बंधुओं की बैठक लेकर उनसे समर्थन मांगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *