Friday, February 23

भाजपा को जिताने के लिए जनता अब पूरी तरह तैयार: पुरंदर मिश्रा

-उत्तर विधानसभा प्रत्याशी ने तेलीबांधा और शंकरनगर मंडल क्षेत्र का किया दौरा
रायपुर, 19 अक्टूबर 2023। रायपुर उत्तर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी पुरंदर मिश्रा ने गुरुवार को तेलीबांधा और शंकरनगर मंडल क्षेत्र का दौरा किया और लोगों से आत्मीय मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने कहा कि, इस बार के चुनाव में भाजपा को जिताने के लिए जनमानस पूरी तरह तैयार है। कांग्रेस से जुड़े जनप्रतिनिधि जनता की उम्मीदों पर कभी भी खरा नहीं उतर पाए, इसलिए लोगों में भारी आक्रोश है। लोगों का साफ कहना है- अऊ नहीं सहिबो, बदल के रहिबो।
बताते चलें कि जनसंपर्क के क्रम में रायपुर उत्तर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी पुरंदर मिश्रा तेलीबांधा और शंकरनगर मंडल के अंतर्गत आने वाले मदर टेरसा वार्ड, सुभाष नगर वार्ड, अवंती बाई वार्ड, कालीमाता वार्ड, सिंचाई कालोनी शांतिनगर, शक्ति नगर, राजीव नगर और त्रिमूर्ति नगर पहुंचे। यहां उन्होंने दुर्गा पंडालों में पहुंचकर आरती व पूजा-अर्चना में शामिल हुए। इसी तरह उन्होंने व्हीआईपी रोड स्थित श्रीराम मंदिर पहुंचकर भगवान श्रीराम व माता कौशल्या के दर्शन किए। मंदिर परिसर में ही राजेंद्र प्रसाद का सम्मान अधिकारी-कर्मचारी संघ द्वारा किया गया। इसके बाद भाजपा प्रत्याशी पुरंदर मिश्रा आगे शंकरनगर स्थित सिंधु पैलेस में भोजवानी परिवार के यहां पगड़ी रस्म में शामिल हुए। यहां से वार्ड के त्रिमूर्तिनगर स्थित दुर्गा पंडाल भी पहुंचे। उत्तर विधान सभा क्षेत्र के नेताजी सुभाष वार्ड में रोहित साहू के घर में आगामी चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं से चर्चा की गई। भाजपा प्रत्याशी श्री मिश्रा ने मतदाताओं से भारी बहुमत से विजयी बनाने का आशीर्वाद मांगा।
रायपुर उत्तर विधानसभा प्रत्याशी पुरंदर मिश्रा ने कहा कि आज दौरा एवं जनसंपर्क के अवसर पर आम जनमानस के द्वारा मिले आशीर्वाद और स्नेह को देखकर लगता है कि भारतीय जनता पार्टी को जिताने के लिए आमजन पूरी तरह तैयार है। प्रदेश की भूपेश बघेल की सरकार ने जो वादाखिलाफी की है, उसका हिसाब चुकता करने के लिए लोग बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। छत्तीसगढ़ के भूपेश बघेल की सरकार की कार्यशैली से लोगों में हताशा-निराशा है। जनसंपर्क दौरा कार्यक्रम में प्रमुख रूप से विधानसभा चुनाव संयोजक नलनेश ठोकने के साथ ही भाजपा शंकर नगर मंडल के अध्यक्ष अनूप खेलकर, सरोज यादव, किशोर महानंद, वेणुधर चौहान व किशोर नायक सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
………………………..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *