Sunday, March 3

युवाओं के लिए प्लेसमेंट ड्राइव 17 से 23 अगस्त तक, युवाओं को रोजगार से जोड़ने के लिए जिला प्रशासन रायपुर की पहल

रायपुर, 09 अगस्त 2023/ जिला प्रशासन रायपुर द्वारा रोजगार की तलाश कर रहे युवाओं के लिए 17 अगस्त से 23 अगस्त 2023 तक प्लेसमेंट ड्राइव की एक श्रृंखला आयोजित की जाएगी। जिला प्रशासन की यह पहल युवाओं को रोजगार से जोड़ने के लिए सुनहरा अवसर लेकर आया है।

युवाओं के लिए आयोजित प्लेसमेंट ड्राइव 17 अगस्त को आईटीआई सड्डू में हॉस्पिटैलिटी (होटल एण्ड रेस्टोरेंट) सेक्टर पर केंद्रित होगी। हेल्थकेयर (हॉस्पिटल्स) सेक्टर प्लेसमेंट ड्राइव 18 अगस्त को बैरन बाजार स्थित शासकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज में आयोजित होगी। 19 अगस्त को बिरगांव के आडवाणी आर्लिकन स्कूल में उद्योगों (इन्डस्ट्रीज) में तकनीकी पदों के लिए प्लेसमेंट ड्राइव होगी। 22 अगस्त को लाइवलीहुड कॉलेज जोरा में विभिन्न क्षेत्रों में रोजगार के अवसरों के साथ-साथ वित्त (बैंकिंग एण्ड फायनेंस) और सुरक्षा क्षेत्रों पर केंद्रित प्लेसमेंट ड्राइव आयोजित की जाएगी। इसके अतिरिक्त 23 अगस्त को लाइवलीहुड कॉलेज जोरा में लोन मेला का भी आयोजन किया जाएगा।

जिला रोज़गार आधिकारी से प्राप्त जानकारी अनुसार रोजगार मेले में भाग लेने के लिए युवा रायपुर रोजगार संगी वेबसाइट और एप्लीकेशन पर पंजीयन कर सकते हैं। युवा पंजीयन के लिए रजिस्ट्रेशन लिंक https://raipurrozgarsangi.com/login.aspx का उपयोग कर सकते है। भविष्य में आयोजित होने वाले सभी रोजगार मेले में शामिल होने के लिए यह पंजीकरण अनिवार्य है। रोजगार मेले के संबंध में जरूरी अपडेट और जानकारी के लिए वेबसाइट www.raipurrozgarsangi.com और एप्लिकेशन लिंक https://play.google.com/store/apps/details?id=com.ikspl.raipurjobportal के माध्यम से एप डाउनलोड कर प्राप्त कर सकते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *