Thursday, June 20

मदारी आर्टस और सास्वत मूवी की फिल्म ‘लाइफ ऑन रोड” की प्रमोशन की हुई शुरुआत !

रायपुर । मदारी आर्ट्स और शाश्वत मूवी द्वारा निर्मित एफ आनंद कुमार एवं संध्या मानिक सहित बहुत सारे कलाकारों के द्वारा अभिनीत,लेखक निर्देशक गोविंद मिश्र की संवेदनशील विषय पर बनी फिल्म लाइफ आंन रोड का प्रमोशन आज रायपुर छत्तीसगढ़ में श्री राम मंदिर से की गई, इस अवसर पर आनंद कुमार एवं संध्या मानिक ने सबसे पहले पूजा अर्चना किया और अपनी फिल्म के प्रमोशन की शुरुआत की, इस अवसर पर संध्या मानिक ब्लैक साड़ी में हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही थी, वही आनंद कुमार अपनी भूमिका वाली छवि में ही दिखे ! इसके बाद इस फिल्म के नायक नायिका छत्तीसगढ़ प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रमन सिंह से मुलाकात की , इस अवसर पर डॉ रमन सिंह ने फिल्म की सफलता की के लिए दोनों की बधाई दी !
प्रमोशन के दूसरे दिवस आनंद कुमार सुबह 6:00 बजे हजारों लाखों मजदूरों की तरह गांधी मैदान पहुंचे, वहां कई मजदूर साथियों के साथ चाय पिया , उनके साथ सुख-दुख शेयर किया और अपनी फिल्म के बारे में बताएं , इस अवसर पर कई सारे मजदूर अपनी जीवनी पर आधारित फिल्म के बारे में जान कर बहुत खुश हुए सभी लोगों ने फिल्म के बारे में सराहा और अपनी राय रखी!
सर्वविदित है कि फिल्म लाइफ ऑन रोड भारत देश सहित पूरी दुनिया के लिए विभीषिका और अंतहीन युद्ध कोविड-19 के कारण लगे लॉकडाउन पर आधारित है, यह फिल्म बहुत जल्द ही दर्शकों को देखने को मिलेगा, इस फिल्म के माध्यम से उस समय के उत्पन्न परिस्थितियों एवं आज भी कोविड-19 से सतर्क रहने, सोशल डिस्टेंसिंग बनाकर रखने और मास्क उपयोग करने का संदेश देती है!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *