Tuesday, March 5

पुरंदर मिश्रा ने कहा-उत्तर में भी इस बार फिजां बदलने की तैयारी

रायपुर, 18 अक्टूबर 2023। छत्तीसगढ़ में चुनावी तारीखों के ऐलान के बाद सभी पार्टियों ने अपनी-अपनी तैयारियां तेज कर दी हैं। मुख्य विपक्षी पार्टी बीजेपी इस बार कांग्रेस को हर हाल में राज्य की सत्ता से बेदखल करना चाहती है। विपक्षी दल को मात देने के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं ने कमर कस ली है। इसी बीच रायपुर उत्तर विधानसभा क्षेत्र में भी भाजपा प्रत्याशी पुरंदर मिश्रा को विजयश्री दिलाकर फिजां बदलने की तैयारी जोर-शोर से चल रही है।

बताते चलें कि बीजेपी ने रायपुर उत्तर विधानसभा से पार्टी के वरिष्ठ नेता व समाजसेवी पुरंदर मिश्रा को अपना उम्मीदवार बनाया है। यही वजह है कि, उत्तर विधानसभा क्षेत्र के हर वर्ग में उत्साह का महौल नजर आ रहा है। इधर, पुरंदर मिश्रा के जनसम्पर्कअभियान का कारवां बुधवार को शंकर नगर पहुंचा। यहां मंडल के कार्यकर्ताओं की बैठक स्वदेशी भवन में हुई। इस अवसर पर बीजेपी प्रत्याशी पुरंदर मिश्रा ने कहा कि जनसेवा और क्षेत्र का विकास ही उनकी सबसे पहली प्राथमिकता है। इसी दिशा में आगे बढ़ते हुए उत्तर विधानसभा क्षेत्र की तस्वीर बदलने का प्रयास किया जाएगा। लेकिन सपने को पूरा करने के लिए वर्तमान में चुनाव जीतना बेहद जरूरी है। यह चुनाव कार्यकर्ताओं की मेहनत और जनता के आशीर्वाद से ही जीता जा सकता है। उन्होंने आगे कहा, चुनाव धन बल से नहीं, कार्यकर्ताओं के मनोबल के सहारे लड़ा जाता है। बीजेपी का एक कार्यकर्ता होने के नाते कार्यकर्ताओं का जोश व जुनून का वे सम्मान करते हैं। श्री मिश्रा ने कहा कि कार्यकर्ताओं की मेहनत व ईमानदारी की बदौलत बीजेपी इस बार प्रचंड बहुमत से जीतेगी और राज्य में सरकार बनाएगी। श्री मिश्रा ने आगे कहा, उत्तर विधानसभा क्षेत्र राजधानी का हृदय स्थल है लेकिन कांग्रेस सरकार की भ्रष्ट नीतियों के कारण विकास के मामले में यह क्षेत्र अभी भी काफी पिछड़ा हुआ है। उत्तर विधानसभा में रेलवे स्टेशन, मेडिकल कॉलेज, जेल, कोर्ट व कलेक्ट्रेट सहित तेलीबांधा तालाब के अलावा अफसरों, मंत्री व मुख्यमंत्री का निवास होने के बाद भी क्षेत्र बदहाल है।
बीजेपी सांसद सुनील सोनी ने कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा और आरोप लगाया कि वह केवल राज्य को लूटने का काम कर रही है। राजधानी में अपराधी बेखौफ घूम रहे हैं। शहर में मंत्री बंगले के सामने बलात्कार की घटना घट रही है। मुख्यमंत्री अपने कार्यक्र्रमों से शहर के प्रथम नागरिक महापौर एजाज ढेबर से दूरी बनाकर रखते हैं। महापौर पूरी तरह से भ्रष्टाचार में डूबे हुए हैं। शहर की हालत आज बद से बदतर हो गई है। मुख्य मार्गों से लेकर प्रमुख चौंक चौराहों में हर तरफ सड़क पर धूल ही धूल का साम्राज्य है। भाजपा प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कहा कि इन दिनों नवरात्र का माहौल है। कार्यकर्ताओं को लोकतंत्र के सबसे बड़ेत्योहार चुनाव में बढ़-चढ़ कर भागेदारी निभानी है। जो कि पांच साल में एक बार आता है। कार्यकर्ताओं को सोशल मीडिया में होने वाले अफवाहों से सावधान रहना है। एकजुट होकर आपसी मनमुटाव को भुलाकर भाजपा का कमल खिलाना है।
बैठक में मुख्य रुप से पूर्व मंत्री पूनम चंद्राकर, प्रदेश मंत्री किशोर महानंद, संयोजक नलनेश ठोकने, मंडल अध्यक्ष अनुप खेलकर, मंडल महामंत्री प्रीतम महानंद, टिकेंद्र वर्मा, विपिन पटेल, गोरेलाल नायक, संतोष साहू व संजय कश्यप सहित कार्यकर्तागण शामिल रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *