Wednesday, June 19

विकास से कोसों दूर है रायपुर ग्रामीण विधानसभा : कौशिक*

*पूर्व विधानसभा अध्यक्ष धरमलाल कौशिक लोकसभा प्रवास के दौरान रायपुर ग्रामीण विधानसभा की बैठक लिया*
*पूर्व विधानसभा अध्यक्ष कौशिक बैठक के दौरान मिले जनप्रतिनिधि एवं पार्षदों से*
रायपुर लोक सभा क्षेत्र प्रभारी धरमलाल कौशिक ने आज रायपुर ग्रामीण विधानसभा में एक दिवसीय समन्वय बैठक में शामिल होने के बाद, भाजपा के जनप्रतिनिधियों एवं पार्षदों, अनुषांगिक संगठनों से मुलाकात कर चर्चा की। आगामी कार्ययोजना के बारे में चर्चा किया।
पूर्व विधानसभा अध्यक्ष धरमलाल कौशिक नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने जनता से किए अपने वादों को पूरा करने में नाकाम साबित हुआ है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस छत्तीसगढ़ के लोगों को राज्यसभा भेजने योग्य नहीं समझते है तभी अन्य राज्यों के लोगों को राज्यसभा भेज कर छत्तीसगढ़ के लोगों को धोखा दिया है केवल एक परिवार के लिए। वहीं यहां के कांग्रेस विधायक तुष्टिकरण की की राजनीति करते है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के आदिवासियों का आरक्षण छीन कर उनके साथ धोखा किया है और जिन लोगों के द्वारा आरक्षण में कटौती करवाई गई है उन्हें निगम आयोग में ऊंचे पदों से नवाज कर उन्हें पुरस्कृत करने का काम कांग्रेस ने किया है।
*केन्द्रीय योजना के हितग्राहियों से मिले*
पूर्व विधानसभा अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने केन्द्रीय योजना के लाभ प्राप्त हितग्राहियों से मिलकर केन्द्रीय योजनाओं के लाभ के बारे में बताया और कहा कि केन्द्र सरकार लगातार प्रदेश के लोगों के विकास के लिए कार्य कर रही है। क्षेत्र में विकास हो इसलिए अनेक जन कल्याणकारी योजना चला कर लोगों को खुशहाल करने का काम केन्द्र सरकार द्वारा किया जा रहा है।
पूर्व विधानसभा अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने कार्यकर्ताओं को मिशन 2023 एवं 2024 के लिए जुटने की अपील की है। उन्होंने कार्यकर्ता से कहा कि हमारे कार्यकर्ता कर्मयोगी एवं मेहनती है हम अपने कार्यकर्ताओं के मेहनत से फिर से 2023 में प्रदेश में पुनः सरकार बनाएंगे एवं 2024 में फिर से केन्द्र में भाजपा की सरकार बनाएंगे। बैठक में प्रदेश महामंत्री केदार कश्यप, लक्ष्मी वर्मा, पूर्व विधायक नंदे साहू, जिला अध्यक्ष रायपुर शहर जयंती पटेल, महामंत्री रमेश ठाकुर………….. सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *