Saturday, May 18

चार्टर्ड अकाउंटेंट्स समुदाय के प्रदेश समन्वयक के तौर पर रवि ग्वालानी की नियुक्ति हुई

 

*

*दिल्ली से प्रोफेशनल कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रवीण चक्रवर्ती ने ट्विटर के माध्यम से जारी किया नियुक्ति पत्र

ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी के प्रोफेशनल कांग्रेस विंग ने चार्टर्ड अकाउंटेंट विंग का प्रदेश स्तरीय विस्तार करते हुए रायपुर शहर के प्रतिष्ठित चार्टर्ड अकाउंटेंट रवि ग्वालानी को प्रदेश समन्वयक नियुक्त किया है। यह नियुक्ति राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रवीण चक्रवर्ती ने की है। चार्टर्ड अकाउंटेंट विंग के राष्ट्रीय अध्यक्ष विपिन शर्मा ने रवि ग्वालानी को बाधाई देते हुए कहा की प्रदेश में चार्टर्ड अकाउंटेंट्स के लिए काम करना है, उनकी तकलीफों की आवाज उठानी है और राष्ट्र हित की पॉलिसी पर काम करते हुए कांग्रेस पार्टी को मजबूत करना है। उन्होंने आगे कहा की आज वर्तमान में चार्टर्ड अकाउंटेंट साइन करने से डर रहा है, इसलिए समुदाय के साथ खड़े रहकर उनके हित में आवाज उठानी है और देश की तराकी के लिए काम करना है।

*रवि ग्वालानी वर्तमान में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मीडिया कोऑर्डिनेटर एवम शहर जिला कांग्रेस कमेटी रायपुर के कोषाध्यक्ष होने के साथ सिंधी कौंसिल आफ ईंडिया की युवा विंग की प्रदेश शाखा के अध्यक्ष हैं और पूर्व में ईंस्टीट्यूट आफ चार्टर्ड ऐकाऊंटेटस आफ ईंडिया की रायपुर शाखा के अध्यक्ष रह चुके हैं।*

ज्ञात हो की रवि ग्वालानी के पिता शिव ग्वालानी पेशे से लेखक हैं और प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता रह चुके हैं और और उनकी माता कविता ग्वालानी रायपुर नगर निगम के अरविंद दिक्षित वार्ड से पार्षद और नगर निगम की अपील कमेटी की निर्वाचित सदस्य रही हैं।
रवि ग्वालानी के प्रदेश समन्वयक बनने पर छत्तीसगढ़ सिंधी पंचायत, सिंधी कौंसिल आफ ईंडिया, कंधकोट पंचायत के साथ साथ अनेक व्यापार चेंबर और अनेक गणमान्य नागरिकों नेबधाइयाँ प्रेषित की हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *