Monday, June 17

एक बार फिर आगे निकलीं रविंद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा, जानें कितनी दिलचस्प है जामनगर नॉर्थ सीट की लड़ाई

नई दिल्ली (IMNB).

जामनगर नॉर्थ सीट का मुकाबला शुरुआत से ही दिलचस्प माना जा रहा है. पूरे देश की नजर इस सीट पर इसलिए भी है क्योंकि यहां से क्रिकेटर रविंद्र जडेजा की पत्नी ने दांव चला है.

जामनगर नॉर्थ सीट (Jamnagar North seat) से भारतीय क्रिकेटर रविंद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा फिर से आगे निकल गई हैं. कुछ देर पहले वह तीसरे नंबर पर थीं लेकिन जैसे-जैसे नतीजों की तस्वीर साफ होने लगी है, वह एक बार फिर से आगे निकल गई हैं. जामनगर नॉर्थ सीट का मुकाबला बेहद खास और दिलचस्प है क्योंकि यहां से भाभी बीजेपी उम्मीदवार हैं तो ननद कांग्रेस नेता हैं.

बता दें कि, इस सीट पर रिवाबा का मुकाबला कांग्रेस के बिपेंद्र सिंह जडेजा (Bipendra Singh Jadeja) से चल रहा है. इस सीट पर आम आदमी पार्टी ने करसन कर्मूर (Karsan Karmur) को उम्मीदवार बनाया है. इस सीट की बात की जाए तो यहां बीजेपी और कांग्रेस बारी-बारी जीत हासिल करते हैं. हालांकि, इस बार मुकाबले में आप भी शामिल है. इस सीट केवल क्रिकेटर रविंद्र जडेजा की बहन ने ही नहीं बल्कि पिता ने भी कांग्रेस कैंडिडेट के लिए प्रचार किया था.

नैना ने भाभी के खिलाफ किया प्रचार 

रवींद्र जडेजा की बहन और रिवाबा की ननद नैना ने शुरुआत से ही अपनी भाभी के खिलाफ विरोध किया था. उन्होंने कहा था कि बीजेपी ने इस सीट से रिवाबा को उम्मीदवारी देकर बहुत बड़ी गलती की है. रिवाबा सेलेब्रिटी हो सकती हैं, लेकिन उन्हें अनुभव नहीं है इसलिए बीजेपी की हार होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *